मनोरंजन

ये है बिग बॉस की 10 ऐसी जोड़ियाँ, जिन्होंने कैमरे के सामने सारी हदें पार कर मचाया हंगामा

टीवी पर 16 सितंबर से यानि कल से ‘बिग बॉस’ का 12वां सीजन प्रसारित होगा. इस बार शो में कौन-कौन से प्रतिभागी हिस्सा लेंगे इसको लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ‘बिग बॉस’ 12 को पिछले सीजन से ज्यादा एंटरटेनिंग बनाने के लिए शो के मेकर्स ने कई नियमों में बदलाव किए हैं. लेकिन ‘बिग बॉस’ के हर सीजन में एक चीज कॉमन रहती है, हर बार कोई न कोई कपल प्यार में पड़ ही जाता है. कई बार तो प्यार में पड़े कपल कैमरे की परवाह किए बगैर सारी हदों को पार कर जाते हैं. जिसके चलते कई बार शो को लेकर बड़ा बवाल भी मचा. विवाद इतना बढ़ा कि मेकर्स को शो के समय में बदलाव तक करना पड़ा. आज हम उन्हीं जोड़ियों के बारे में आपको बता रहे हैं जिन्होंने कैमरे के सामने बेपरवाह होकर रोमांस किया.ये है बिग बॉस की 10 ऐसी जोड़ियाँ, जिन्होंने कैमरे के सामने सारी हदें पार कर मचाया हंगामा

पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा

‘बिग बॉस’ 11 में नजर आए पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा ने कई मौकों पर कैमरे की परवाह किए बगैर रोमांस करते दिखे. प्यार में खोए इस कपल को होश ही नहीं रहता था कि घर में चारों तरफ कैमरे लगे हुए हैं. दरअसल पुनीश और बंदगी कैमरे की नजरों से बचकर बाथरुम की तरफ बढ़ रहे थे फिर अचानक कैमरे को अपनी तरफ मुड़ता देख दोनों अपने बिस्तर पर वापस आ गए. इन्हीं हरकतों को देखते हुए सलमान ने कई बार इन दोनों को वार्निंग भी दी थी.

मनु पंजाबी और मोनालिसा

मनु पंजाबी और मोनालिसा के रोमांस को ‘बिग बॉस’ 10 में लगभग सभी ने देखा होगा. शो के दौरान कई ऐसे मौके आए जब दोनों एक-दूसरे के बहुत नजदीक देखे गए.

युविका चौधरी और प्रिंस नरुला

‘बिग बॉस’ 9 में युविका चौधरी और प्रिंस नरुला का प्यार परवान चढ़ा था. प्रिंस ने शो के दौरान युविका को कई बार प्रपोज भी किया. हालांकि युविका के शो से बाहर जाने के बाद प्रिंस नोरा फतेही से इश्क लड़ाते नजर आए.

गौतम गुलाटी और डिआंड्रा

‘बिग बॉस’ 8 में गौतम गुलाटी और डिआंड्रा ने भी खूब इश्क लड़ाया था. शो के दौरान दोनों को कई बार किस करते हुए देखा गया.

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल

डिआंड्रा और गौतम गुलाटी के अलावा ‘बिग बॉस’ 8 में एक और कपल करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल का था जिसे रोमांस करते हुए कई देखा गया था. इन पर प्यार का परवान इस कदर चढ़ा कि शो से बाहर आने के बाद दोनों ने सगाई कर ली थी. हालांकि इसके बाद इनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला.

गौहर खान और कुशाल टंडन

‘बिग बॉस’ के सातवें सीजन में गौहर खान और कुशाल टंडन के रोमांस ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दोनों को कई बार किस करते हुए देखा गया. पूरे सीजन के दौरान ये कपल काफी नजदीक आते गए. शो के खत्म होते ही दोनों का प्यार भी खत्म हो गया.

तनीषा और अरमान कोहली

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा भी ‘बिग बॉस’ 7 में अरमान कोहली के साथ इश्क लड़ाती नजर आईं. प्यार में कई बार हदों को पार करते हुए दोनों को कैमरे में कैप्चर किया गया. जिसके बाद सलमान ने उनकी इस हरकत के लिए उन्हें टोका भी था.

वीना और अश्मित

‘बिग बॉस’ सीजन 4 में वीना और अश्मित के रोमांस को भला कौन भूल सकता है. पूरे सीजन में दोनों का रोमांस लोगों के लिए हॉट टॉपिक बना रहा. कई बार दोनों को कैमरे के सामने किस करते हुए देखा गया.

पायल रोहतगी और राहुल महाजन

‘बिग बॉस’ के दूसरे सीजन में पायल रोहतगी और राहुल महाजन के इश्क की हर तरफ चर्चा हुई. इन दोनों के रोमांस ने शो को टीआरपी भी खूब दिलाई थी. राहुल और पायल के स्विमिंग पूल रोमांस ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

अनुपमा और आर्यन

अगर कहा जाए अनुपमा और आर्यन ने ही ‘बिग बॉस’ के घर में रोमांस और इश्क की नींव डाली तो यह गलत नहीं होगा. क्योंकि ये कपल ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन में बतौर कंटेस्टेंट आए थे. जिन्होंने बिना हिचकिचाहट कैमरे के सामने सबसे पहले रोमांस करने का बीड़ा उठाया.

Related Articles

Back to top button