मनोरंजन

ये है बेहद खूबसूरत पाकिस्तानी अभिनेत्रियां, जिनसे अब तक अंजान हैं बॉलीवुड फैंस

बॉलीवुड फिल्मो के दीवाने भारत में ही नहीं बल्कि कई देशों में बॉलीवुड फिल्मो के दीवाने है है। बता दे की हमारी फिल्में चीन, पाकिस्तान, जापान, पोलैंड आदी देशों में भी जमकर कमाई करती हैं। आलम ये है कि आए दिन दूसरे देशों की अभिनेत्रियां बॉलीवुड में अपने जलवे बिखेरती नज़र आती हैं।लेकिन आज हम बात करने जा रहे है पाकिस्तान की उन अभिनेत्रिया जो बॉलीवुड फिल्मो का दीवानी होती है।लेकिन ये भीहै की पाकिस्तानी की कुछ एक्ट्रेस ऐसी भीहैं, जो खूबसूरती और टैलेंट में किसी से कम नहीं, इसके बावजूद ये अभी तक इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं बन पाई हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद बॉलीवुड फैंस यही कहेंगे की ‘काश इन हीरोइनों को बॉलीवुड इंडस्ट्री में होना चाहिए ,तो चलिए हम आपको ये तस्वीरें दिखाते है.

माया अली

बता दे की ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस जो एक मॉडल है लेकिन ये दिखानी में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है। बता दे की इन्होने आपने करियर की शुरुआत एक वीडियो जॉकी के तौर पर की थी हाल ही में उन्होंने पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में अली जफर के अपोजिट डेब्यू किया।

मेहविश हयात

बता दे की मेहविश हयात पाकिस्तान की बहुत ही खूबसूरत मॉडल है। और कई टीवी शोज में काम किया, जिनमें ‘मेरा कातिल मेरा दिलदार’ जैसे कई सारे टीवी शोज शामिल हैं। मेहविश मॉडल के साथ-साथ एक अच्छी सिंगर भी हैं।

आयेज़ा खान

आयेज़ा खान की उम्र केवल १६ साल की है ये पाकिस्तान की बहुत ही खूबसूरत मॉडल भी है बता दे की ये अपनी करिया की शुरुवात मॉडलिंग से ही की है,बता दे की आयेज़ा कई पाकिस्तानी शोज में बतौर लीड एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं।

सनम जंग

सनम ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल ‘दिल ए मुज़्तर’ के साथ सीरियल में डेब्यू किया। उनका पहला ही शो काफी हिट रहा और उन्हें एक के बाद एक टीवी शोज मिलने लगे। पाकिस्तान के दर्शक सनम के बहुत ही खूबसूरत अरु हॉट एक्ट्रेस है और इनके एक्सप्रेशन के दीवाने हैं।

हरीम फारूक

आप को जानकारी के लिए बता दे की हरीम पाकिस्तान की एक बहुत चर्चित एक्ट्रेस और एक फिल्म निर्माता हैं। इन्होंने कई बेहतरीन टीवी सीरियल्स के साथ-साथ फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा हरीम ‘जनन’ फिल्म की को-प्रोडयूजर थीं।

मेहरीन राहील

मेहरीन एक्ट्रेस, होस्ट और मॉडल होने के साथ-साथ ‘R vision’ नाम की अपनी फैमिली कंपनी की मैनेजिंग डायरेक्टर भी हैं। उन्होंने पाकिस्तान के कई हिट टीवी शोज में काम किया और 2010 में ‘विरसा’ फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर डेब्यू भी कर चुकी हैं।

सनम बलोच

ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस सनम ने अपने करियर की शुरुआत बतौर होस्ट की थीं लेकिन अब ये पाकिस्तान का चर्चित चहरा बन गईं। आज उनकी झोली में कई टीवी शोज हैं। सनम को ‘दास्तान’ शो के लिए पाकिस्तान मीडिया पुरस्कार भी दिया है

सना बुच

जानकारी क लिए बता दे की सना ने अपने करियर की शुरुआत जर्नलिस्ट के तौर पर की थी। न्यूज करियर के दौरान उन्होंने कई गंभीर मुद्दों पर बात की। बाद में सना ने ‘यलगार’ नाम की पाकिस्तानी फिल्म में बतौर हीरोइन काम किया और इस फिल्ड में भी वे सुपरहिट रहीं। और काफी ज्यादा फेमस भी हो गई है सना बुच

ऐनी जाफरी

ऐनी ने अपने करियर की शुरुवात ‘मेरी बहन माया’ नाम के पाकिस्तानी टीवी शो से की है। उनका ये शो काफी सक्सेसफुल रहा। ऐनी की खूबसूरती और फिनटेस को देख उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना नामुमकिन है। आप को बता दे कीइनकी उम्र 30 साल है

इमान अली

ये खूबसूरत मॉडल इमान अली ने ‘अरमान’ और ‘किस्मत’ जैसे कई हिट सीरियल्स में काम किया है।और ये भी बता दे की फिल्म ‘खुदा के लिये’ इमान पाकिस्तान की बहुत ही मशहूर और फेमस हीरोइनों में शामिल हो गईं। बता दे की बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी दिया गया।

Related Articles

Back to top button