मनोरंजन

ये है बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन माँ-बेटी की जोड़ियाँ, जिसे देखकर दीवाने हो जायेंगे आप

दुनिया में सबसे ज्यादा प्यारा माँ और बेटी का रिश्ता माना जाता है। यह रिश्ता सबसे अहम और करीबी होता हैं। एक माँ अपनी बेटी की सबसे अच्छी दोस्त भी मानी जाती हैं। बॉलीवुड में भी कई ऐसी माँ बेटी की जोड़ी हैं जो काफी स्टाइलिश और एक दुसरे की सबसे अच्छी सहेली मानी जाती है। इस इंडस्ट्री में भी कुछ फेमस माँ-बेटी की जोड़ी हैं जो साथ-साथ हैं और एक ही फील्ड में काम कर रहें हैं। तो देर किस बात की चलिए जानते है बॉलीवुड की इन स्टाइलिश माँ-बेटी की जोड़ियों के बारे में।ये है बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन माँ-बेटी की जोड़ियाँ, जिसे देखकर दीवाने हो जायेंगे आप

1. तनुजा चन्द्र बेटी काजोल देवगन और तनिशा मुखर्जी

सबसे स्टाइलिश मां की जोड़ी और बॉलीवुड, तनुजा और उसकी दो सुंदर राजकुमारियों, काजोल और तनिशा में बेटी की जोड़ी है। दोनों अपनी मां तनुजा के समान दिखते हैं, जो उसके रूप में सुंदर हैं।

2. जया बच्चन बेटी श्वेता नंदा

बॉलीवुड के स्वीकृत परिवारों में से एक श्वेता ने अपने माता-पिता के विपरीत, अपने व्यवसाय के रूप में अभिनय के लिए विकल्प नहीं चुना। फिर भी मां-बेटी की जोड़ी, जया बच्चन और श्वेता बच्चन फिल्म उद्योग में हिट बनाते हैं।

3. हेमा मालिनी बेटी ईशा देओल और अहाना देओल

बॉलीवुड में मां-बेटी की तीसरी सबसे प्रसिद्ध जोडी हेमा मालिनी और उनकी दो सुंदरताएं एशा और अहाना हैं। उसकी बेटियों में उनकी सुंदरता होती है लेकिन शास्त्रीय नृत्य में उनके कौशल भी होते हैं।

4. डिंपल कपाड़िया बेटी ट्विंकल खन्ना

क्या वे दोनों समान रूप से नहीं दिखते हैं? इस सूची में माता-बेटी जोडी, डिंपल कपाड़िया और ट्विंकल खन्ना की सही चुनाव चौथे स्थान पर रहे।

5. चंद्रमा चंद्रसेन बेटी रिया सेन और रामा सेन

बंगाली भव्यता की मां, सुचित्रा ए.के. के चंद्रमा मून सेन और उनकी दो प्यारी राजकुमारियां, रिया और रामा सेन बॉलीवुड में परिपूर्ण तेजस्वी जोड़ी बनाते हैं।

6. अमृता सिंह बेटी सारा अली खान

बॉलीवुड के खूबसूरत अदाकारा अमृता सिंह आज भी काफी सुंदर दिखती हैं। यह अपनी बेटी सारा को उसके करियर में पूरा सपोर्ट करती हैं। इन दोनों का स्‍टाइल सेंस काफी ट्रेंडी, सिंपल और क्‍लासी होता है।

7. गौरी खान बेटी सुहाना खान

गौरी खान का फैशन सेंस के मामले में रॉयल और ग्‍लैमरस है। मां गौरी की ही तरह बेटी सुहाना को भी फैशन की काफी नॉलेज है। गौरी खान अपनी बेटी सुहाना का हर चीज में पूरा साथ देती हैं। गौरी अक्‍सर अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी बेटी की स्‍टाइलिश तस्‍वीरें पोस्‍ट करती रहती हैं।

8. शर्मीला टैगोर बेटी सोहा अली खान

ये बॉलीवुड के बड़े और रॉयल परिवार की जोड़ी है जो हर रैंप शो और बॉलीवुड के इवेंट्स पर एक साथ नजर आती है। दोनों मां बेटी एक साथ काफी अच्‍छी लगती हैं और इनकी प्‍यारी बॉडिंग सभी को देखने को मिलती है।

9. पूनम सिन्हा और सोनाक्षी सिन्‍हा

सोनाक्षी सिन्‍हा ने बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म के बाद ही अपना नाम बना लिया था। सोनाक्षी की मां उन्‍हें हर पल सपोर्ट करती हैं सोना उन्‍हें सच्‍चे दिल से मानती भी हैं। दोनों की स्‍टाइलिश जोड़ी जहां भी पहुंचती है वहां का महौल बना देती है।

Related Articles

Back to top button