मनोरंजन

ये है भोजपुरी सिनेमा के 5 सबसे हैंडसम हीरो, नंबर 1 का दीवाना है पूरा हिन्दुस्तान

जिस प्रकार बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से हीरो हिरोइन है ! और उन्होंने अपनी अभिनय क्षमता से न जाने बालीवुड को कितने सारी हिट फिल्मे दी है उसी प्रकार भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी बहुत से ऐसे ऐसे हीरो हुए है जिन्होंने अपनी अभिनय क्षमता से न जाने कितनी सारी सुपरहिट फिल्मे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को दी है! आज हम आपको भोजपुरी सिनेमा के ऐसे पांच अभिनेताओं के बारे में आपको बताने जा रहे है जो बहुत ही हैण्डसम है! और सुपर स्टार भी है लडकिया उन पर मरती है! इनकी भोजपुरी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर बहुत बढ़िया कमाई भी करती है!ये है भोजपुरी सिनेमा के 5 सबसे हैंडसम हीरो, नंबर 1 का दीवाना है पूरा हिन्दुस्तान

इस लिस्ट में पहले नंबर पर आते है दिनेश लाल यादव यह एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ साथ एक बहुत अच्छे गायक और और टेलीविजन प्रस्तोता भी है! यह भोजपुरी सिनेमा के बहुत अच्छे कलाकार है और यह बिगबॉस में भी आ चुके है!

दूसरे नंबर पर आते है पवन सिंह यह एक अच्छे अभिनेता होने के साथ साथ एक अच्छे गायक भी है,इनका जन्म बिहार में हुआ था! इनकी एक फिल्म भोजपुरिया बहुत ज्यादा हिट हुई थी इन्होने फिल्मो में एक्टिंग के साथ साथ गाने भी गाये है!

तीसरे नंबर पर इस लिस्ट में आते है,मनोज तिवारी, आप सभी लोग इन्हें जरुर ही जानते होंगे आपको बता दे कि यह बीजेपी के एक बड़े नेता है और इन्होने भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत हिट फिल्मे दी है! यह अभिनेता होने के साथ साथ एक अच्छे गायक कलाकार भी है! इनका जन्म फरवरी 1971 में हुआ था!

इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर आते है जाने माने भोजपुरी अभिनेता रवी किशन,आपको बता दे रवि किशन टीवी जगत के भी बहुत अच्छे कलाकार भी है इन्होने कई भोजपुरी और कई बालीवुड फिल्मो में भी काम किया है! इनकी फिल्मो को लोग बहुत ही पसंद करते है!

इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर आते है खेसारी लाल यादव यह एक अभिनेता होने के साथ साथ एक बहुत ही अच्छे गायक है और इन्होने बहुत सी भोज पुरी फिल्मो में भी काम किया है

Related Articles

Back to top button