मनोरंजन

ये 3 अभिनेत्रियां हैं बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री

ये 3 अभिनेत्रियां हैं बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री …दोस्तो वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बढ़कर एक अनेक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद है। जिनकी खूबसूरती और आकर्षक फिगर के चाहने वाले पूरे भारत देश में मौजूद हैं। लेकिन आज के पोस्ट में हम बॉलीवुड इंडस्ट्री के तीन सबसे खूबसूरत और हॉट दिखने वाली अभिनेत्रीयो के बारे में बात करेंगे जिनकी खूबसूरती और हॉट फिगर का लगभग हर कोई दीवाना हैं

1. आलिया भट्ट :

आलिया भट्ट को बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे क्यूट और हॉट फिगर वाला अभिनेत्री माना जाता है। ये प्रसिद्ध फ़िल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी है। इन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में आई बॉलीवुड फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से किया था। इनकी यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इसके बाद आलिया के सामने फिल्मों की लाइन लग गई थी। ब्लू कलर की जींस में आलिया भट्ट काफी हॉट लग रही हैं जैसा कि आप इस तस्वीर में देख सकते हैं।

2. श्रद्धा कपूर :

श्रद्धा कपूर को कौन नहीं जानता होगा। वैसे तो इन्होंने फिल्मी जगत में अपने करियर की शुरुआत “तीन पत्ती” से किया था लेकिन इन्हें असल मायने में लोकप्रियता “आशिकी 2” फ़िल्म से मिला था। ये बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे क्यूट और ब्यूटीफुल दिखने वाली अभिनेत्रियों में से एक है। श्रद्धा कपूर टाइट जींस में बहुत हॉट लग रही हैं जैसा कि आप इस तस्वीर में देख सकते हैं।

3. कृति सनोन :

कृति सनोन का फिल्मी जगत में कोई गॉड फादर नहीं हैं। इन्होंने अपने दमपर पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। कृति ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत “हीरोपंती” फ़िल्म से किया था। इस फ़िल्म का प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक रहा लेकिन इस फ़िल्म से कृति को लोगो के बीच काफी लोकप्रियता हासिल हुई। बता दें हालही में कृति सनोन बॉलीवुड फिल्म “लुका चुप्पि” में दिखाई दी थीं। फिल्म में उन्हें कार्तिक आर्यन के साथ देखा गया था। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई।

Related Articles

Back to top button