मनोरंजन

ये 3 हैं बॉलीवुड की सबसे बेमेल जोड़ियाँ, इनकी मोहब्बत के लिए ठोक्को ताली…

कहते हैं कि प्यार अँधा होता है, लेकिन आज तक लोगों ने इसकी बानकी कहीं-कहीं पर देखी है। सच्चाई तो यह है कि जिन्होंने देखी भी है तो शायद कोई एक जोड़ी देख ली होगी याफिर कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जिन्होंने आज तक इसे सिर्फ दूसरों से कहते ही सुना है, कभी देखा नहीं है।
आज हम आपको प्यार अँधा होता है, इसकी पूरी की पूरी बानगी दिखाएँगे। जी हाँ, आज हम आपके लिए इधर-उधर की नहीं, बल्कि बॉलीवुड की उन कुछ चुनिंदा जोड़ियों के बारे में बताएँगे जिनके बारे में जानकर आप कहेंगे कि वाकई प्यार अँधा होता है।

रवीना टंडन संग अनिल थंडानी

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल के नाम से मशहूर अपने ज़माने की हसीन अदाकारा रवीना टंडन ने फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थंडानी के साथ 22 फ़रवरी, 2004 को राजस्थान के उदयपुर में शादी कर ली थी। आपको बता दें कि अनिल पहले से ही एक तलाकशुदा व्यक्ति थे और रवीना चमकते स्टारडम में डूबी हुयी थी, फिर भी दोनों ने शादी कर ली।

फ़राह ख़ान संग शिरीष कुंदर

शिरीष कुंदर फ़राह से पूरे 8 साल छोटे हैं, बावजूद इसके दोनों ने एक-दूसरे से शादी करके सब को चौंका दिया था। आपको बता दें कि इन जोड़ी में सिर्फ़ उम्र ही नहीं, बल्कि हाईट भी काफी बेमेल है।

मिलिंद सोमन संग अंकिता

ये सबसे लेटेस्ट जोड़ी है जो बॉलीवुड में बेमेल जोड़ी के तौर पर जानी जाती है। आपको बता दें कि अंकिता मिलिंद सोमन से पूरे 25 साल छोटी हैं। अबी हाल ही में जब यह जोड़ी शादी के बंधन में बँधी थी तो लोगों ने इसका खूब मज़ाक भी बनाया था, लेकिन प्यार कोई खेल नहीं। आख़िरकार दोनों का प्यार रंग लाया और बेमेल ही सही पर दोनों एक-दूजे के हो गये।

Related Articles

Back to top button