मनोरंजन

यौन शोषण के आरोप से दुबई पुलिस की कस्टडी से रिहा हुए मीका सिंह, होंगे कोर्ट में पेश

मीका सिंह पर 17 वर्षीय ब्राजीलियन मॉडल ने यौन शोषण के आरोप लगाए. जिसके बाद दुबई पुलिस ने गुरुवार सुबह मीका को हिरासत में लिया था. लेकिन अब सिंगर को रिहा कर दिया गया है. उन्हें आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. UAE में भारतीय राजदूत नवदीप सुरी ने  बताया कि सिंगर को गुरुवार रात को पुलिस हिरासत से रिहा कर दिया गया था.

यौन शोषण के आरोप से दुबई पुलिस की कस्टडी से रिहा हुए मीका सिंह, होंगे कोर्ट में पेशउन्होंने कहा, ”उन्हें गुरुवार को हिरासत में लिया गया था और अबू धाबी ले जाया गया. हमें गुरुवार शाम 5 बजे के करीब इस बारे में पता चला. हमने अपनी एक टीम उनके पास भेजी और अधिकारियों से बातचीत की. रात को 11.30 बजे मीका को पुलिस कस्टडी से रिहा किया गया. आज वे कोर्ट में पेश होंगे.”

एक सीनियर अधिकारी के मुताबिक, ”ऐसे मामलों में केस की जांच पूरी होने तक पासपोर्ट जब्त कर लिया जाता है.” भारतीय एंजेसी दोनों पक्षों के संपर्क में बनी हुई है. मीका ने कोर्ट में अपना पक्ष रखने के लिए एक वकील को हायर किया है.

बता दें, ब्राजीलियन युवती ने मीका पर आपत्त‍िजनक तस्वीरें भेजने की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद मीका सिंह को दुबई में गुरुवार सुबह 3 बजे कस्टडी में लिया गया. मीका अपने सिंगिंग परफॉर्मेंस के सिलसिले में दुबई में थे.

दूसरी तरफ, मीका की इन हरकतों के बारे में जानकर राखी सावंत परेशान हैं और वे रो रही हैं. राखी ने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे कह रही हैं- ”मीका तुम इतने लफड़े करते हो ना, अभी मैं आ रही हूं तुम्हें छुड़ाने के लिए. मैं दुबई का वीजा ढूंढ रही हूं.” वहीं अपने यूट्यूब चैनल पर राखी ने मीका पर बोलते हुए कहा- ”आप मेरे दोस्त हो, क्यों मेरी इज्जत से खेल रहे हो.”

Related Articles

Back to top button