मनोरंजन

रंगोली ने किया खुलासा- साल का 17 करोड़ रुपये तो टैक्स देती हैं कंगना रनौत…

बीते दिन फोर्ब्स द्वारा 100 ऐसे सेलेब्स की लिस्ट निकाली गई है, जिन्होंने इस साल सबसे ज्यादा कमाई की है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी 70वां स्थान हासिल किया है, जिसके बाद उनकी बहन रंगोली ने दर्शाई गई कमाई के गलत होने का सवाल उठाया है।

फोर्ब्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले 100 सेलिब्रिटीज़ की लिस्ट में कंगना रनौत की सालाना कमाई का औसत 17.04 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। इस इनकम के मुताबिक कंगना को लिस्ट में 70वां स्थान मिला है। लिस्ट सामने आते ही कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने फोर्ब्स की लिस्ट को फ्रोड करार करते हुए लिखा, ये फोर्ब्स इंडिया एक नंबर का फ्रोड है, मैं इन्हें चैलेंज कर रही हूं कि जिन भी सेलेब्स की इनकम इन लोगों ने मैगेजीन में प्रिंट की है, उसका कोई प्रूव दिखाएं, सब पी आर है, कंगना की जितनी पूरी इनकम लिखी है उससे ज्यादा वो टैक्स चुकाती हैं।

इसके अलावा रंगोली ने लिखा, यहां तक की कंगना को भी नहीं पता कि उन्होंने इस साल कितनी कमाई की है, ये बात सिर्फ मैं और उनका अकाउंट्स डिपार्टमेंट जानता है, हम उन्हें पूरी जानकारी देते हैं जो कि काफी खूफिया हैं।

रंगोली ने लगातार फोर्ब्स पर सवाल उठाते हुए लिखा कि आप ऐसे दिखा रहे हैं कि आपके पास सभी सेलेब्स की अकाउंट की जानकारी हो। रंगोली के इन ट्वीट के मुताबिक कंगना रनौत हर साल 17 करोड़ रुपये से भी ज्यादा टैक्स चुकाती हैं जो कि दर्शाई गई कमाई से भी ज्यादा है।

हाल ही में आई टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार कंगना रनौत एक फिल्म की 11 करोड़ रुपये फीस लेती हैं। इसके अलावा कंगना के पास कुछ 15 एंडोर्समेंट भी हैं जिनके लिए वो मात्र एक दिन के लिए 1.5 करोड़ चार्ज करती हैं। इसी के साथ कंगना रनौत सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में भी आगे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म थलइवी में जे जयाललिता का किरदार निभाते नज़र आने वाली हैं। इसके अलावा हाल ही में कंगना की फिल्म पंगा का फर्स्ट लुक भी शेयर कर दिया गया है। इस फिल्म में कंगना नेशनल कबड्डी प्लेयर का किरदार निभाएंगी।

Related Articles

Back to top button