मनोरंजन

रणवीर या विकी नहीं सिर्फ इस एक्टर को चुनौती मानते हैं टाइगर श्रॉफ

कॉफी विद करण के छठे सीजन में कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की. इस सीजन के पहले ही एपिसोड में दीपिका और आलिया जैसे सितारे नजर आए थे. इसके अलावा एक्टर अजय देवगन, दिलजीत दोसांझ, बादशाह जैसे कई स्टार्स पहली बार कॉफी विद करण का हिस्सा बने थे. अपनी एक्शन फिल्मों के लिए मशहूर टाइगर श्रॉफ यूं तो काफी रिजर्व रहते हैं लेकिन उन्होंने भी कॉफी विद करण के स्टेज पर कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया. उन्होंने साफ कहा कि ऋतिक रोशन के अलावा उनका किसी के साथ कोई कंपटीशन नहीं है.

दरअसल  ‘बागी’ और ‘हीरोपंती’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके टाइगर मानते हैं कि उनके समकालीन एक्टर्स जो कर रहे हैं, वै ऐसी फिल्में नहीं कर सकते हैं. यही कारण है कि उन्हें वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सितारों के साथ किसी तरह का कंपटीशन फील नहीं होता है. हालांकि वे ऋतिक के जितने बड़े फैन है उतना ही उन्हें कंपटीशन भी मानते हैं. टाइगर श्रॉफ ने ये भी कहा कि अगर ऋतिक की फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ साल 2014 में रिलीज हुई होती तो लोग टाइगर को नोटिस तक नहीं करते.

खास बात ये है कि टाइगर और ऋतिक साथ में सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में काम कर रहे हैं. इस फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है. दोनों ही स्टार्स ने इस फिल्म के लिए शूटिंग भी शुरु कर दी है. माना जा रहा है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन और डांस देखने को मिलेगा. इस फिल्म की घोषणा होने के साथ ही दोनों ही सितारों के फैंस काफी उत्सुक नज़र आए थे.

टाइगर इसके अलावा अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. इस फिल्म के साथ ही अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. फिल्म को करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले स्टूडेंट ऑफ द इयर के साथ आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने अपने करियर की शुरुआत की थी.

Related Articles

Back to top button