मनोरंजन

रणवीर सिंह ने सारा को मिलवाया उनके ड्रीम बॉय कार्तिक आर्यन से, Video वायरल

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सारा अली खान किस कदर कार्तिक आर्यन पर फिदा हैं ये तो आप जानते ही हैं। हाल ही में जब सारा ने एक चैट शो के दौरान बताया कि उन्‍हें कार्तिक आर्यन से डेटिंग करनी है तभी से वह सुर्खियों में छा गईं। अब ऐसा लगता है कि मानों सारा के अरमान पूरे हो गए क्‍योंकि हाल ही में एक इवेंट के दौरान वह फाइनली अपने ड्रीम बॉय से मिली। सारा को उनके क्रश से मिलवाने वाले कोई और नहीं बल्‍कि दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह हैं।

रणवीर ने सारा की कार्तिक से मिलने की ख्‍वाहिश पूरी की और उन्‍हें कार्तिक से मिलवाया। अदअसल, एक इवेंट में कार्तिक, सारा और रणवीर तीनों ही मौजूद थे। रणवीर ने जैसे ही कार्तिक को देखा, उनका हाथ पकड़ कर सीधा सारा के पास ले आए और उनसे मिलवाया। यहीं नहीं वीडियो में रणवीर बोलते हुए नजर आए, मुझे खुशी है की आप दोनों मिले। 

यहां देखें वह वीडियो…

https://www.instagram.com/p/BrlHn3UjcSf/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके बाद रणवीर दोनों के लिए हाथों से दिल बनाकर इशारा करते हुए भी दिखे। वीडियो में सारा और कार्तिक थोड़ी देर के लिए बात करते हुए भी नजर आए। साथ ही कार्तिक ने सारा को एक टाइट हग भी दिया। इवेंट के दौरान सारा बेहद खूबसूरत दिख रही थीं, तो कार्तिक भी कुछ कम हैंडसम नहीं लग रहे थे।

https://www.instagram.com/p/BqMYXBZHsoj/?utm_source=ig_web_copy_link

अगर सारा और कार्तिक आगे चल कर सचुच डेट करते हैं तो इसका फुल क्रेडिट सिर्फ और सिर्फ रणवीर सिंह हो ही जाएगा। वहीं, अगर सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो केदारनाथ के बाद अब उनकी अगली फिल्‍म सिंबा होगी। सिंबा में वह रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button