स्पोर्ट्स

राजीव शुक्ला: नए कोच पर फैसला जल्द, कोहली का नहीं होगा कोई रोल

अनिल कुंबले ने टीम इंडिया के कोच पद से इस्तीफा दे दिया। कई हफ्तों से कुंबले और कोहली के बीच मतभेद की खबरें सामने आ रहीं थीं, मगर विराट ने मीडिया रिपोर्ट्स को लगातार दरकिनार किया। हालांकि, कुंबले ने अपनी चिट्ठी में सब कुछ साफ कर दिया कि दरारों की गहराई इतनी बढ़ गई थी, जिसे पाट पाना संभव नहीं था। कुंबले ने अपने फैसले की सूचना टीम के वेस्टइंडीज रवाना होने के बाद बीसीसीआई को दी। 

ये भी पढ़ें: नहीं होगा 2018 में आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप जानिए क्यों ? 

राजीव शुक्ला: नए कोच पर फैसला जल्द, कोहली का नहीं होगा कोई रोलकुंबले के इस्तीफे के बाद क्रिकेट जगत में हड़कंप सा मच गया। रिपब्लिक टीवी के अनुसार, बुधवार को आईपीएल चेयरमैन ने मीडिया से मुखातिब होकर मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा। शुक्ला ने कहा, “बोर्ड ने अपनी तरह के कोच और कप्तान के बीच सब ठीक करने की पूरी कोशिश की, मगर सफलता नहीं मिली। दोनों के बीच मतभेद काफी बढ़ गए थे, जिसकी वजह से कुंबले को इस्तीफा देना ही पड़ा। हम नया कोच तलाशने के प्रक्रिया में हैं और इसका ऐलान जल्द ही किया जाएगा। ऐसा होता रहता है और हमें आगे बढ़ना चाहिए।”

ये भी पढ़ें: मां की एक डांट ने जसप्रीत बुमराह को बना दिया दुनिया का बेस्ट यार्कर बॉलर

कोच चयन प्रक्रिया में कोहली के रोल पर राजीव शुक्ला ने कहा, “कोच नियुक्ति में कप्तान की कोई भूमिका नहीं होगी। न तो उन्हें इस प्रक्रिया में शामिल किया जाएगा और न ही उनसे पूछा जाएगा।” बता दें कि टीम 23 जून से वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 वनडे और 1 टी-20 मैच की सीरीज खेलने वाली है।

Related Articles

Back to top button