मनोरंजन

‘राजी’: सुपरहिट क्वीन आल‍िया ने दीप‍िका की वजह से नहीं बढ़ाई अपनी फीस

फिल्म हिट होने के बाद एक्टर हमेशा अपनी फीस बढ़ा देते हैं. लेकिन ‘राजी’ की कामयाबी के बाद भी आलिया भट्ट ने अपनी फीस नहीं बढ़ाने का फैसला किया है. राजी एक्ट्रेस के इस फैसले के पीछे सबसे बड़ी वजह दीप‍िका पादुकोण हैं.

दरअसल, दीप‍िका ने पद्मावत की सक्सेस के बाद अपनी फीस को बढ़ा दिया है. उन्हें फिल्म पद्मावत के लिए भी अपने को स्टार से ज्यादा फीस मिली थी . इस बात का खुलासा दीप‍िका ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. लेकिन इन द‍िनों दीप‍िका के पास बेहतरीना प्रोजेक्ट आने के बादवजूद प‍िछली फिल्म के बराबर फीस का ऑफ‍र नहीं आ रहा. खबरों के मुताब‍िक करण जौहर का बैनर भी दीप‍िका को पद्मावत के बराबर की फीस देने को राजी नहीं है. ऐसे में फीस की वजह से उनके हाथ से कई बड़े प्रोजेक्ट जाने की पूरी संभावना है.

दीप‍िका के इस अनुभव से आल‍िया पूरी तरह अलर्ट हैं. पहली फिल्म से ही हिट का तमगा पाने के बावजूद आल‍िया ने अपनी फीस में कोई बढ़ाव नहीं किया है. वो पहले बेहतरीन काम करना चाहती हैं. वैसे इसमें कोई शक नहीं कि आलिया का ये फैसला उनके करियर के लिए अच्छा साब‍ित होगा.

इन दिनों आल‍िया अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र की शूट‍िंग में व्यस्त हैं. इसके बाद उनकी रणवीर सिंह के साथ गली बॉय फिल्म भी आने वाली है.

Related Articles

Back to top button