अजब-गजबराजनीति

राज ठाकरे बोले, सलमान से दोस्ती देश से ऊपर नहीं

MUMBAI, INDIA - OCTOBER 1: MNS Chief Raj Thackeray addresses a press conference against Bollywood actor Salman Khan for supporting Pakistani Artists at Krishna Kunj, Dadar, on October 1, 2016 in Mumbai, India. MNS Supremo Thackeray warned that if Salman continues with his stand, his films too would be banned. (Photo by Sandeep Mahankal/Hindustan Times via Getty Images)

ठाणे (महाराष्ट्र)। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से अपनी दोस्ती का जिक्र करते हुए मनसे के प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि दोस्ती राज्य या देश से ऊपर नहीं है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों के बारे में सलमान के हाल के बयानों के बाद लोग महसूस करने लगे कि राज ठाकरे इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोलेंगे (क्योंकि दोनों दोस्त हैं)। जब राज्य और देश आता है तो तो कोई दोस्त नहीं होता।

राज ठाकरे ने सलमान को सलाह भी दी कि उन्हें जिम्मेदारी के साथ बोलना चाहिए। सलमान ने कहा था कि बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों का बहिष्कार आतंकवाद का कोई हल नहीं है। वहीं, राज ठाकरे ने जाति आधारित आरक्षण का विरोध करते हुए कहा कि जाति के आधार पर आरक्षण खत्म कर देना चाहिए।

आरक्षण केवल आर्थिक रूप से पिछड़ों को दिया जाना चाहिए। जब भी मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का मौका मिलेगा, मैं उनसे उन लोगों को आरक्षण देने का अनुरोध करूंगा, जो आर्थिक रूप से पिछड़े हैं भले ही उनकी जाति कोई भी हो।

Related Articles

Back to top button