मनोरंजन

रामनवमीं पर कपिल शर्मा ने शेयर की बेटी की तस्वीरें, सेलेब्स भी हुए फिदा

लॉकडाउन के बीच आज पूरा देश रामनवमीं मना रहा है। आज के दिन कन्या पूजन कर लोग अपना 9 दिनों का व्रत खोलते हैं। इस खास और शुभ दिन पर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की नन्हीं बेटी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल लो रही हैं। बेटी की इन तस्वीरों को खुद कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। तस्वीरों में कपिल की बेटी अनायरा हद से ज्यादा क्यूट नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

रामनवमीं के दिन कपिल शर्मा ने अपनी तीन महीने की बेटी का कन्या पूजन किया है। कन्या पूजन के बाद कपिल शर्मा ने अनायरा की कई तसवीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। अनायरा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटो में अनायरा बेदह ही क्यूट दिख रही हैं। तस्वीरों में उनकी क्यूटनेस देखने लायक है।

आप देख सकते हैं कि फोटो में अनायरा ट्रेडिशनल ड्रेस पहने और चूड़ी बिंदी लगाए बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। वहीं अनायरा पिंक और येलो फ्रॉक पहने नजर आ रही है, इसके साथ ही उसने सिर पर चुन्नी भी पहनी हुई है। इसके साथ ही उनकी स्माइल ने तस्वीर में जान डाल दी है।

अनायरा की तस्वीर शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्यान में लिखा, ‘जय माता दी। अष्टमी, कंजक पूजन।’ वहीं अनायरा की इस तस्वीर को फैंस के अलावा स्टार्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि नेहा कक्कड़, बादशाह, बी प्राक, अरमान मलिक, रवि दुबे, ऋचा चड्ढा और मिस पूजा जैसे कई कलाकारों ने अनायरा की फोटो पर कमेंट किया है। क्यूट अनायरा शर्मा की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

आपको बात दें कि लॉकडाउन के चलते कपिल शर्मा अपना पूरा वक्त पत्नी और बेटी के साथ गुजार रहे हैं।

Related Articles

Back to top button