फीचर्डराजनीति

राष्ट्रपति चुनाव के लिए खड़ी हुईं मीरा कुमार तो लोगों ने कहा ‘बैठ जाइये’

राष्ट्रपति चुनावों से पहले देश की राजनीति के साथ-साथ सोशल मीडिया का माहौल भी गर्म है. एक तरफ एनडीए के रामनाथ कोविंद को लेकर ट्विटर और फेसबुक पर लोग ट्वीट्स और पोस्ट्स दाल रहे हैं तो दूसरी तरफ विपक्ष की मीरा कुमार को लेकर भी अब सोशल मीडिया में काफी हलचल है.

ये भी पढ़ें: पूरी रात दसवीं की छात्रा का होता रहा रेप, सहेली ने किया था दोस्त के हवाले

राष्ट्रपति चुनाव के लिए खड़ी हुईं मीरा कुमार तो लोगों ने कहा 'बैठ जाइये'गुरुवार को जैसे ही विपक्ष ने राष्ट्रपति चुनावों को लेकर मीरा कुमार के नाम पर मोहर लगाई, उसके बाद से ही फेसबुक और ट्विटर पर उनको लेकर लोगों की प्रतिक्रियाएं आने लगीं. कुछ लोग उनकी जाति को लेकर बात कर रहे हैं, तो कुछ उनके बंगले से जुड़े एक पुराने किस्से की.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ः सुकमा में नक्सलियों से मुठभेड़ में 3 जवान शहीद, पांच घायल

मीरा कुमार जब स्पीकर थीं तो वो अक्सर सांसदों को बैठ जाने के लिए कहती थीं, ट्विटर पर उनकी इसी बात का मज़ाक उड़ाया जा रहा है. लोग ट्वीट कर कह रहे हैं कि उन्हें राष्ट्रपति चुनावों में खड़े होने से पहले बैठ जाना चाहिए. ट्विटर पर उनके बैठ जाइये वाले बयां को लेकर कई सारे मज़ेदार ट्वीट्स देखने को मिले. सरी तरफ ट्विटर पर मीरा कुमार के समर्थन में #Meera Kumar For President के नाम का हैशटैग भी ट्रेंड कर रहा है. लोग उनके समर्थन में कई सारी बातें लिख रहे हैं, लोगों का कहना है कि मीरा का विरोध करने वाले दलित और महिला विरोधी हैं. इसके साथ ही लोगों ने उनके कार्यकाल कि भी तारीफ की है.

 

 

Related Articles

Back to top button