राज्य

पूरी रात दसवीं की छात्रा का होता रहा रेप, सहेली ने किया था दोस्त के हवाले

भोंडसी थाना क्षेत्र में युवक ने दसवीं कक्षा की छात्रा को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पूरी रात दसवीं की छात्रा का होता रहा रेप, सहेली ने किया था दोस्त के हवाले

ये भी पढ़ें: वजन घटाने का ये तरीका जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने नाबालिग छात्रा को रात भर अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपी के चंगुल से छूटकर जब छात्रा अपने घर पहुंची तो परिजनों को आपबीती सुनाई। पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना शनिवार-रविवार रात की है।

छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि शनिवार की शाम को उसकी सहेली ने उसके भाई के मोबाइल पर फोन किया था। इसमें उसने कहा था कि एक बार घर के बाहर आ जाओ कुछ बात करनी है। ऐसे में वह घर से बाहर आ गई। वहां पर सहेली एक गाड़ी में बहरामपुर निवासी राहुल और उसके दोस्त के साथ बैठी थी। इसके बाद उसे झांसे लेकर गाड़ी चलवा दी और खुद अपने घर के बाहर यह कह कर उतर गई कि वह कपड़े लेकर आ रही है। उसके जाते ही गाड़ी चला रहा राहुल उसे घर छोड़ने के बहाने  किसी सुनसान घर में ले गया। इस बीच उसने अपने दोस्त को भी रास्ते में उतार दिया था। छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए पूरी रात दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें: इन 5 राशियों के लोग सबसे ज्यादा झूठ बोलने में होते है माहिर

संयोग से रविवार की सुबह किसी का फोन आने पर वह बात करते हुए बाहर निकला तो वह भी मौका पाकर वहां से भाग खड़ी हुई। इसके बाद रास्ते में ही उसने किसी वाहन चालक का मोबाइल फोन लेकर दूसरी सहेली को मामले की जानकारी दी। फिर कोमल ने ही उसके परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलाया और उसे घर पहुंचाया।

घटना शनिवार शाम की है, लेकिन रविवार की सुबह ही पुलिस को मामले की जानकारी मिल गई। बावजूद इसके सोमवार शाम को मामला दर्ज किया गया, लेकिन दो दिन बाद भी पुलिस आरोपी का सुराग तक नहीं लगा सकी है। जांच अधिकारी के मुताबिक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश की कार्रवाई हो रही है, लेकिन अभी तक उसके बारे में कोई सूचना नहीं मिली है। छात्रा के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश में छापेमारी चल रही है। जल्द  ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

Related Articles

Back to top button