फीचर्डराजनीतिराज्य

राहुल गांधी का तंज- महंगाई का विकास जारी, PM की बस मित्रों को जवाबदारी!

पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम की बस मित्रों को जवाबदारी!

बता दें कि आधे से ज्यादा देश में पेट्रोल की कीमतें 100 के आंकड़े को पार कर गई हैं। कुछ जगहों पर डीजल भी शतक लगा चुका है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ”महंगाई का विकास जारी, ‘अच्छे दिन’ देश पे भारी, PM की बस मित्रों को जवाबदारी! ” इसके साथ ही राहुल गांधी ने ट्वीट में #PNG #CNGPriceHike का भी इस्तेमाल किया।

कोरोना ने देश की सेहत बिगाड़ रखी है। राजधानी में पेट्रोल की कीमत सौ के पार पहुंच गई है। गुरुवार भी पेट्रोल के दाम 35 पैसे प्रति लीटर बढ़ा दिए गए। वहीं, डीजल भी 9 पैसे प्रति लीटर महंगा हो गया. सीएनजी के दाम दिल्ली में 90 पैसे प्रति किलो बढ़ गए।

इस साल की शुरुआत से 8 जुलाई तक पेट्रोल की कीमत 16 रुपये 85 पैसे प्रति लीटर और डीजल की कीमत 15 रुपये 75 पैसे प्रति लीटर बढ़ चुकी है। ऐसे में जनता की हालत तो खराब होगी ही क्योंकि पेट्रोल-डीजल, सीएनजी, पीएमजी कुछ ऐसा नहीं बचा जो इस मुश्किल वक्त में महंगा ना हुआ हो।

Related Articles

Back to top button