मनोरंजन

‘रिचेस्ट क्वीन’ नाम से मशहूर है ये अभिनेत्रियाँ, इनकी कुल संपत्ति जानकर उड़ जायेंगे होश

बॉलीवुड में कई बड़े और फैमस सेलिब्रिटीज है कई बॉलीवुड एक्टर है जिन्होंने फिल्मो से लाखो करोडो की कमाई की है और काम करने वाले बड़े-बड़े स्टार्स बहुत लक्जरी लाइफ जीते हैं। वैसे देखा जाए तो फिल्मी दुनिया में कदम रखने वालें कुछ स्टार्स कामयाबी की बड़ी बुलंदियों को छू गए तो कुछ फ्लॉप होकर अपने पारिवारिक बिजनेस में लग गए हैं। बात करेंगे बॉलीवुड की दस ऐसी एक्ट्रेस की जो सबसे अमीर हैं और वह बॉलीवुड रिचेस्ट क्वीन के नाम से जानी जाती हैं। आज आपको हम ऐसी एक्ट्रेससेस के बारे में बताने जिन्होंने फिल्मो और बिज़नेस की है बहुत कमाई और आज है करोड़ो की मालकिन।‘रिचेस्ट क्वीन’ नाम से मशहूर है ये अभिनेत्रियाँ, इनकी कुल संपत्ति जानकर उड़ जायेंगे होश

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत एक्ट्रेस में से एक और पूर्व मिस वर्ल्ड रहीं ऐश्वर्या राय बच्चन का, जो आज भी फिल्मों में अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। पांच साल फिल्मों से दूर रहने के बाद भी हिट हैं। खूबसूरती के साथ साथ पैसे के मामले में भी वो किसी से कम नही है , उन्होंने स्क्रीन पर तकरीबन 35 मिलियन डॉलर से ऊपर की कमाई की है।

अमीषा पटेल

फिल्म कहों न प्यार है से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी बॉलीवुड की फैमस एक्ट्रेस रह चुकी है उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा ’ ने एक्ट्रेस अमीषा पटेल के करियर में चार चाँद लगा दिए थे लेकिन अब वे फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अमीषा की कमाई देखी जाए तो 30 मिलियन डॉलर से भी ऊपर है।

अमृता राव

फिल्म विवाह से फैमस हुई खुबसूरत एक्ट्रेस अमृता राव भी किसी से कम नही है ‘विवाह’ फिल्म की सुपरहिट एक्ट्रेस अमृता राव का। अमृता का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा। जिसके कारण उन्होंने तेलुगू सिनेमा की ओर रुख किया। बता दें कि अमीषा के पास तकरीबन 20 मिलियन डॉलर से ऊपर की संपत्ति है।

Related Articles

Back to top button