मनोरंजन

रितिक और टाइगर की वॉर ने किया 200 करोड़ क्लब में एंट्री

मुम्बई : रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर अपना दम बॉक्स ऑफिस पर जमकर दिखा रही है। फिल्म ने दशहरे के मौके पर करीब 27 करोड़ की कमाई कर ली है, जो कि मंगलवार को इतनी ज्यादा कमाई के मामले में ऐतिहासिक है। हर दिन की कमाई पर नजर डालें तो इस फिल्म ने सबसे कम 20 करोड़ की कमाई की है, जो पहले सोमवार को रही।
रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले मंगलवार को करीब 27 करोड़ की कमाई की और अब फिल्म 200 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली है। पहले वीक की कमाई की बात करें तो फिल्म ने करीब 206 करोड़ की कमाई कर डाली और इस तरह पहले वीक में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों (बाहुबली: द कन्क्लूजऩ और सुल्तान) के बाद तीसरे नंबर पर रही। एक वीक में 200 करोड़ छूने वाली फिल्मों में संजू का नाम भी शामिल है।
फिल्म साल 2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की बाद करें तो कबीर सिंह और उरी के बाद यह तीसरी फिल्म है और ऐसी उम्मीद है कि यह बाकी फिल्मों के आकड़े को जल्द ही पार कर लेगी।
ऐक्शन से भरपूर इस फिल्म के बजट की बात करें तो यह लगभग 200 करोड़ रुपए है। फिल्म में रितिक और टाइगर ने ऐक्शन के मामले में अब तक का अपना बेस्ट दिया है। कहानी है एक सीक्रेट सोल्जर कबीर यानी रितिक रोशन की, जो देशभक्ति की राह में टाइगर श्रॉफ यानी खालिद की मदद लेता है। ऐक्शन फिल्मों के शौकीन के लिए यह धमाकेदार है। फिल्म में रितिक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर, आशुतोष राणा, दिशिता सहगल भी हैं।

Related Articles

Back to top button