मनोरंजन

रियल लाइफ में जुड़वा बच्चों की मां हैं बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां

माता-पिता बनने का एहसास बेहद खूबसूरत होता है। हर कोई उस नन्हे मेहमान की किलकारी सुनना चाहता हैं। लेकिन जब वह मेहमान एक की बजाय दो हो तो खुशी दुगनी हो जाती है। आज आपको कुछ ऐसे सेलेब्स के बारे में जो जुड़वा बच्चो में माता-पिता है।

1.सेलिना जेटली

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ब्यूटीफुल और बोल्ड एक्ट्रेस सेलिना जेटली आज फिल्मो से दूर है लेकिन कुछ साल पहले ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी की और वे दो जुड़वा बच्चो की माँ बन चुकी है लेकिन इनमे से एक बच्चे की किसी वजह से मौत हो ।

2.मान्यता दत्त

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय दत्त ने तीन बार शादियां की है. संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता ने 21 अक्टूबर 2010 को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। उनकी बेटी और बेटा है , दोनों काफी क्यूट है।

3.लीजा रे

कसूर, वाटर, वीरप्पन और बॉलीवुड हॉलीवुड जैसी फिल्मो में नजर आ चुकी अभिनेत्री लीजा रे साल 2012 में जेसन देहनी विवाह किया था। शादी के 6 साल बाद लीजा रे ने दो खूबसूरत जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था। जिनका नाम अब तक सामने नहीं आया हैं.

4.सनी लियोनी

बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोन सुर्खियों में छा गई थी जब उन्होंने एक बच्ची को गोद ली थी। बच्ची को गोद लेने के कुछ महीने बाद ही सनी ने जुड़वा बच्चों का अपने परिवार में स्वागत किया। इसके लिए उन्होंने सरोगेसी का सहारा जरूर लिया लेकिन वह इन बच्चों के बायोलॉजिकल माता पिता भी है।

5.फराह खान

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और कोरियोग्राफर फराह खान ने साल 2004 में शिरीष कुंदर से शादी की थी। शादी के बाद फराह खान एक ही दिन तीन तीन बच्चों की मां बनी थी। जिन में से उन्होंने दो बेटियों दिवा, आन्या और बेटे ज़ार को जन्म दिया था। बता दे की, जिनकी दोनों बेटियां जुड़वा हैं।

Related Articles

Back to top button