मनोरंजन

रिलीज़ हुआ नेहा—टोनी कक्कड़ का समर एंथम

मुम्बई : नेहा कक्कड़ ने एक के बाद एक हिट गानें दिए हैं और वो सबसे ज्यादा पसंद की जानें वाली सिंगर में शुमार हैं। उनके ओ साकी साकी रीमेक, याद पिया की आने लगी, काला चश्मा और आँख मारे जैसे गानें इस लिस्ट में शामिल हैं। उनके ये गानें पार्टी फेमस हैं। वहीँ उनके भाई टोनी कक्कड़ न सिर्फ गाते हैं बल्कि एक्टिंग भी करते हैं और अपने गानों को खुद ही लिख कर कम्पोज़ करते हैं। वो इंडस्ट्री में अभी कुछ समय पहले ही आये हैं। हालाँकि उन्होंने एक के बाद एक कई ब्लॉकबस्टर गानें दिए हैं।
गोल्डन वॉइस नेहा ने अपने भाई टोनी कक्कड़ के नए म्यूज़िक वीडियो ‘गोवा बीच’ में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। यह 2020 में उनका पहला सहयोग है। भाई-बहन की इस जोड़ी ने इससे पहले ‘मिले हो तुम हमको’ गाना साथ किया था जोकि यूट्यूब पर कई रिकार्ड्स तोड़ चुका है। अब टोनी कक्कड़ का ये गाना बीच पर फिल्माया गया है जोकि 2020 की गर्मियों की पार्टी के लिए परफेक्ट गाना है। इस म्यूज़िक वीडियो में नेहा के साथ प्रतिभाशाली अभिनेता-गायक, आदित्य नारायण, बहु-प्रतिभाशाली टोनी कक्कड़ और खूबसूरत कैट क्रिस्टियन नज़र आ रहे हैं। टोनी कक्कड़ ने खुद इस गाने की कम्पोज़िशन की है, लिखा है और गाया भी है। उम्मीद है कि ये गाना म्युज़िक चार्ट में टॉप पर होगा। टोनी कक्कड़ ने कहा, “मैंने ये गाना नेहा को सुनाया और उन्हें तुरंत ये गाना पसंद आया और वो इसका हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गई। अपने टैलेंट और अनुभव से वो इस गानें को और भी बेहतरीन बनाती हैं। ये पहली बार है जब मैंने और नेहा ने रील लव इंट्रेस्ट के साथ शूट किया है।
नेहा कक्कड़ ने कहा, “ये गाना मेरे भाई ने कम्पोज़ किया है। इस वजह से मेरे लिए यह बहुत ही स्पेशल है। इसके अलावा उनके साथ 2020 में मेरा ये पहला सिंगल है। हम इसके पहले जब भी एक साथ म्यूज़िक के लिए आये हैं तो इसे श्रोताओं ने बहुत ही पसंद किया है और उम्मीद है कि ‘गोवा बीच’ भी उन्हें पसंद आये। ये बहुत ही मज़ेदार गाना है। हम इसे 2020 का समर एंथम कह रहे हैं और उम्मीद है लोगों को भी ऐसा ही लगे।”

Related Articles

Back to top button