मनोरंजन

रूठकर और भी हसीं लगने लगती है बॉलीवुड की ये 5 हसीनाएं

आपने किशोर कुमार का एक गाना ज़रूर सुना होता जिसके बोल है ‘कोई हसीना जब रूठ जाती है तो और भी हसीन हो जाती है’ शोले फिल्म में धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी पर फिल्माया यह गाना आज भी सुपरहिट और लाखों लोगों की पसंद है. लेकिन आज हम आपको रियल लाइफ में कुछ ऐसी हसीनाओं की तस्वीरें दिखने जा रहे है जो रूठ जाते है तो सच में और भी हसीं लगने लगती है. तो आइये देखते है कुछ एक्ट्रेसकी घुस्से में भरी लेकिन प्यारी तस्वीरें…

1 . सोनाक्षी सिन्हा

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को बॉलीवुड में 8 साल हो चुके है. उन्होंने सलमान के साथ फिल्म दबंग से डेब्यू किया था जिसके बाद इन्हें दबंग गर्ल कहा जाने लगा. वह कई बार कई बॉलीवुड फिल्मो में गुस्सा होती नजर आई हैं। लेकिन वह सबसे ज्यादा गुस्सा करते समय खूबसूरत दिखती हैं। जिनकी यह फोटो आप भी देख सकते हो।

2 . अनुष्का शर्मा

खूबसूरत अभिनेत्री और क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी कई दफा कई बार फिल्मो में और असल लाइफ में गुसा होते हुए देखी गई है. गुस्सा करते समय अनुष्का बेहद ही खूबसूरत दिखती हैं।

3 . कटरीना कैफ

कटरीना को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज की सुन्दर और स्टाइलिश अभिनेत्री कहा जाता हैं। बता दे की, कटरीना को बहुत कम बार गुस्सा आता हैं। लेकिन, जब उन्हें गुस्सा आता हैं तो तब वह बेहद ही सुन्दर और खूबसूरत नजर आती हैं।

4 . प्रियंका चोपड़ा

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफ़र कर लिया है. वह भी कई बार गुस्सा करती नजर आती हैं। लेकिन, जब भी वह गुस्सा कराती हैं तब तब वह ज्यादा सुन्दर दिखती हैं।

5 . आलिया भट्ट

ये बॉलीवुड की सबसे क्यूट अभिनेत्री मानी जाती है. अक्सर इन्हें देखकर लोग इनकी उम्र का अंदाजा नही लगा पाते ये बहत ही खूबसूरत है. बॉलीवुड में सबसे ज्यादा गुस्सा आलिया भट को आता हैं। जब जब वह गुस्सा करती हैं तब तब आलिया भट्ट ज्यादा खूबसूरत नजर आती हैं।

Related Articles

Back to top button