जीवनशैली

रेड लिपस्टिक में जमेंगे ये शेड

जब आप लिपस्टिक लगती है तो सबसे पहला सवाल यह रहता है की शेड कौनसा जमेगा। तो अब इसके लिए परेशां होने की जरूरत नहीं है आइए हम आपको बताते है।रेड लिपस्टिक में जमेंगे ये शेड

1. ब्राइट रेड – अगर आप फेयर स्किन टोन वाली हैं तो आप पर ब्राइट रेड लिपकलर का पिंक टोन शेड बहुत अच्‍छा लगेगा. अगर आप कॉलेज गोइंग 19 से 22 साल की चुलबुली लड़की हैं तो आप पिंक शेड्स के ब्राइट रेड कलर की लिपस्टि‍क को अपनी मेकअप किट में शामिल करें.

2. वाइन एंड चेरी रेड – कहावत है कि वाइन जितनी पुरानी होती है, उतनी ही बेस्‍ट होती है. वाइन की तरह ही अगर आपकी उम्र 50+ है तो आप रेड लिपस्ट‍िक के इस शेड को पूरी आजादी के साथ लगा सकती हैं. चेरी रेड भी आप पर बहुत अच्‍छा लगेगा. वैसे, वाइन और चेरी रेड डार्क स्किन टोन पर खूब फबते हैं.

3. ऑरेंज रेड – गेहुए रंग और ऑरेंज रेड कलर फ्रेश लुक देता है। अगर आपकी उम्र 40+ है तो आप ऑरेंज रेड के साथ ब्लू बेस्ट रेड का शेड लगाएंगी तो आप पर खूब फबेगा।

4. ट्रूरेड – आप 25 से 35+ एेज ग्रुप में आती हैं तब तो आप खुद को लकी महसूस कर सकती हैं क्‍योंकि इस एेज पर रेड के सारे शेड्स बहुत अच्‍छे लगते हैं. फिर चाहे यह डार्क हों, लाइट हों या फिर ब्‍लू शेड में रेड हो.

Related Articles

Back to top button