करिअर

रेलवे में लगातार हो रही हैं भर्तियां, 6000 से ज्यादा पद खाली, जल्दी करें

खुशखबरी: रेलवे के विभिन्न पदों भर्तियों होने जा रही हैं। रेलवे ने विभिन्न कैटेगरी के तहत कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन निकाले हैं। जिसके लिए उम्मीदवार अब भी आवेदन कर सकते हैं। ये भर्तियां ईस्ट कोस्ट रेलवे, उत्तर मध्य रेलवे, दक्षिण रेलवे और आरआरसी पूर्वोत्तर रेलवे भर्ती द्वारा निकालीं गई हैं। इस भर्ती के डायरेक्ट लिंक के लिए किसी और वेबसाइट पर जाने की जरूरत नहीं है। यहां आपको न सिर्फ नौकरी से संबंधित जानकारी मिलेगी, बल्कि आपको आधिकारिक नोटिफिकेशन के साथ डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आसानी से आवेदन करने का मौका भी मिलेगा। ये भर्तियां छह हजार से ज्यादा पदों पर होने जा रही हैं।

आरआरसी पूर्वोत्तर रेलवे भर्ती 2019-20
आरआरसी पूर्वोत्तर रेलवे भर्ती (आरआरसी) में बंपर भर्तियां होने जा रही हैं। रेलवे भर्ती बोर्ड ने अपरेंटिस अधिनियम, 1961 के तहत अप्रेंटिसशिप के लिए भर्ती अधिसूचना जारी की है। रेलवे में कई पदों पर ये भर्तियां होने जा रही हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि 25 दिसंबर 2019 (शाम 05:00 बजे) तक है।

आरआरबी दक्षिणी रेलवे भर्ती 2019-20
अगर आप 10वीं, 12वीं है, तो रेलवे आपका इंतजार कर रहा है। दक्षिण रेलवे में कई पदों पर सरकारी नौकरी का बेहतरीन मौका है। ये भर्तियां तीन हजार से ज्यादा पदों पर होने जा रही हैं। अगर आप यह नौकरी पाना चाहते हैं, तो 31 दिसंबर, 2019 (शाम 05:00 बजे) तक ही आवेदन कर सकते हैं।

उत्तर मध्य रेलवे भर्ती 2019-20
उत्तर मध्य रेलवे (NCR) ने एक्ट अपरेंटिस ट्रेनी के विभिन्न पदों पर नौकरी के लिए विज्ञप्ति निकाली है। उम्मीदवार संबंधित ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। आवेदन करने के बाद ऑनलाइन आवेदन पत्र का एक प्रिंटआउट सुरक्षित रख लें। बता दें कि रजिट्रेशन का लिंक ऑफिशियल वेबसाइट पर एक्टिव कर दिया गया है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि 10 जनवरी, 2020 (शाम 05:45 बजे) तक है।

ईस्ट कोस्ट रेलवे भर्ती 2019-20
रेलवे में लगतार नौकरी के लिए आवेदन निकाले जा रहे हैं। ईस्ट कोस्ट रेलवे ने अपरेंटिस के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। रेलवे अपरेंटिस भर्ती के तहत एक हजार से ज्यादा पदों पर ये भर्ती होने जा रही हैं। अगर आप यह नौकरी पाना चाहते हैं, तो आज ही आवेदन करें, तो आज ही आवेदन करें। इन पदों पर आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि 06 जनवरी, 2020 (शाम 23:59 बजे ) तक है।

Related Articles

Back to top button