मनोरंजन

रोते हुए नेहा कक्कड़ ने अपना दर्द किया बयां, लिखा-अब लोग मुझे जज करेंगे

लोगों को अपनी आवाज पर नचाने वाली पॉपुलर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ एक बार फिर सुर्खियों में हैं। बता दें कि इस बार नेहा अपने काम को लेकर नहीं बल्कि अपने लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। बता दें कि एक्टर हिमांश कोहली के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में रहने वाली नेहा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने टूटे दिल का हाल बयां किया हैं।

रोते हुए नेहा कक्कड़ ने अपना दर्द किया बयां, लिखा-अब लोग मुझे जज करेंगेदरअसल हिमाश कोहली और नेहा कक्कड़ की लव लाइफ में कुछ नहीं चल रहा। बता दें कि प्यार के आखिर परवान पर पहुंच चुके नेहा और हिमांश के फैंस को तो अब सब दोनों की शादी इंतजार था। लेकिन हाल ही में दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह अब दोनों अगल हो गए हैं। हाल ही में नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने टूटे दिल और उसके दर्द की फीलिंग्स शेयर की हैं। अपने दिल का हाल बताते हुए नेहा कई सारी बैक टू बैक इंस्टास्टोरी पोस्ट की।

जिसमें नेहा ने अपने पहले पोस्ट में लिखा- “मुझे नहीं पता था कि दुनियां में इतने बुरे लोग भी रहते हैं। खैर…सब कुछ गंवाकर होश में अब आए, तो क्या किया…मैं जानती हूं कि मैं एक सेलेब्रिटी हूं और मुझे ये सब नहीं लिखना चाहिए पर मैं एक इंसान भी हूं और आज कुछ ज्यादा ही टूट गई। इसलिए अपनी फीलिंग्स को कंट्रोल नहीं कर पाई। मैंने अपना सबकुछ दिया और बदले में मिला…शेयर भी नहीं कर सकती की क्या मिला” वहीं नेहा ने अपने आखिरी इंस्टास्टोरी पोस्ट में लिखा- “मुझे पता है कि अब सब लोग इस बारे में बात करने लग जाएंगे। लोग मुझे जज करेंगे। पता नहीं लोग क्या बोलेंगे”

बता दें कि हिमांश कोहली ने पहले नेहा कक्कड़ के लिए अपना प्यार जाहिर किया था। हिमांश कोहली ने इंडियन आइडल के मंच पर नेहा कक्कड़ को सरप्राइज दिया था जिसके बाद दोनों ने रोमांटिक स्टाइल में एक दूसरे के लिए अपना प्यार कबूला। लेकिन अब अचानक ना जाने कैसे दोनों के बीच दूरियां आ गई।

Related Articles

Back to top button