मनोरंजन

लक्ष्य को दोस्ताना 2 में लॉन्च करेंगे करण जौहर

मुम्बई : अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म दोस्ताना का सीक्वल बनने जा रहा है। दोस्ताना 2 के लिए कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर को पहले ही कास्ट कर लिया गया है। अब फिल्म के लिए तीसरे एक्टर की तलाश भी करण जौहर ने पूरी कर ली है। करण जौहर दोस्ताना 2 से नए चेहरे को लॉन्च कर रहे हैं जिसका नाम लक्ष्य है।

करण जौहर ने इंस्टा पर लक्ष्य की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा-”धर्मा ब्लॉक में नए चेहरे को लॉन्च कर खुश और एक्साइटेड दोनों हूं। लक्ष्य हमारे साथ दोस्ताना 2 से डेब्यू कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि हम साथ में सॉलिड जर्नी शुरू करेंगे। प्लीज स्वागत करें लक्ष्य का और उसे अपना प्यार और आशीर्वाद दें।” बता दें, लक्ष्य कई टीवी शोज में नजर आए हैं। वह टीवी जगत का जाना माना चेहरा हैं। यह फिल्‍म धर्मा प्रोडक्‍शन के तले बन रही है। इसका निर्देशन कोलिन डी कर रहे हैं।

तीसरे लीड रोल के लिए पहले राजकुमार राव और सिद्धांत चतुर्वेदी के नाम की चर्चा हो रही थी. लेकिन अब मेकर्स ने लक्ष्‍य का नाम फाइनल किया है। बताया जा रहा है कि दोस्‍ताना 2 में कार्तिक और जाह्नवी को एकदूसरे के आपोजिट कास्‍ट नहीं किया गया है। दोनों भाई-बहन के किरदार में नजर आयेंगे। लक्ष्‍य फिल्‍म में कार्तिक और जाह्नवी दोनों के लव इंटररेस्‍ट होंगे।

Related Articles

Back to top button