उत्तर प्रदेशराज्यलखनऊ

लखनऊ मेट्रो देगा नए साल में यात्रियों को ये बड़ा तोहफा

लखनऊ। अगर आप गो स्मार्ट कार्ड धारक हैं तो आप भी मेट्रो की ओर से दिए जाने वाले दो तरह के ईनाम पा सकते हैं। इसके लिए आपको एलएमआरसी की वेबसाइट पर जाकर या ऑफलाइन पंजीकरण कराना होगा। ऐसे 30 विजेताओं को दस-दस करके एलएमआरसी उनके गो स्मार्ट कार्ड को सौ रुपये से रीचार्ज करेगा।लखनऊ मेट्रो देगा नए साल में यात्रियों को ये बड़ा तोहफा

लखनऊ मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के प्रबंध निदेशक कुमार केशव ने बताया कि कोई भी गो स्मार्ट कार्ड धारक यात्री www.lmrc.com पर जाकर गो स्मार्ट कार्ड नंबर, जेंडर, मोबाइल नंबर, शादी की तिथि, पूरा नाम, जन्म तिथि, ई-मेल एड्रेस व व्यवसाय की जानकारी देनी होगी। एमडी के मुताबिक पहले दस विजेताओं को नए साल यानी एक जनवरी को पुरस्कृत किया जाएगा। इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 31 जनवरी है।

दूसरे लकी ड्रॉ की तिथि 15 जनवरी है। इसके लिए 14 जनवरी तक आवेदन किए जा सकेंगे। जबकि तीसरा लकी ड्रा 30 जनवरी को होगा। इसके लिए 29 जनवरी 2018 तक आवेदन कर सकेंगे। हर लकी ड्रा में दस-दस यात्रियों को चुना जाएगा। मेट्रो अफसर चयनित यात्रियों को उनके मोबाइल पर मैसेज के जरिए सूचित करेंगे।

यहां भी भर सकेंगे फार्म: यात्री स्टेशनों पर बने काउंटर पर भी फार्म भरकर तुरंत दे सकते हैं, लेकिन डाक द्वारा इसे स्वीकार नहीं किया जाएगा। वहीं सबसे अधिक यात्र करने वाले दो यात्रियों को लखनऊ मेट्रो पुरस्कृत करेगा। अफसरों के मुताबिक दस हजार रुपये की यात्रा करने वाले दो यात्रियों को पांच-पांच सौ रुपये का गो स्मार्ट कार्ड रिचार्ज किया जाएगा।

स्टेशनों पर रहेंगे विशेष इंतजाम: लखनऊ मेट्रो ने 25 दिसंबर से जनवरी के पहले सप्ताह तक यात्रियों की भीड़ को देखते हुए कर्मचारियों को भी लगाया है। यही नहीं भीड़ बढ़ने पर अतिरिक्त काउंटर खोलने के निर्देश भी दिए गए हैं। इसके अलावा मेट्रो के फेरे भी बढ़ाए जाएंगे।

Related Articles

Back to top button