अपराधउत्तर प्रदेशब्रेकिंगलखीमपुर खेरी

लखीमपुर में फिर मचा बवाल, सपा पूर्व विधायक की हत्या…

लखीमपुर : लखीमपुर में फिर बहुत बड़ा बवाल मचा हुआ है पलिया के 138 निघासन विधानसभा से 2 बार निर्दलीय,एक बार सपा से विधायक रहे(1989,1991,1993) निर्वेन्द्र कुमार “मुन्ना” की निर्मम हत्या कर दी गयी है। जिसको लेकर लोगो में आक्रोश भर गया गया है और लोगो ने त्रिकोलिया बस अड्डे के पास जमकर बवाल मचा रखा हैं।

निघासन खीरी से तीन बार विधायक रहे निर्वेन्द्र कुमार मिश्रा मुन्ना की दिनदहाड़े पीटकर हत्या, इनके पुत्र की हालत गंभीर, एजाज नामक बदमाश ने गुर्गों संग मिलकर हत्या की जघन्य वारदात को अंजाम दिया।

विवादित जमीन पर कब्जा करने आए दबंगों को रोकने गए दूसरे पक्ष के लोगो की दबंगों ने की लात घूंसे लाठी-डंडों से पिटाई।

तीन बार के पूर्व विधायक निर्वेन्द्र कुमार मुन्ना की दबंगों द्वारा  मारपीट से हालत बिगड़ी अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में तोड़ा दम।

लखीमपुर में फिर मचा बवाल, सपा पूर्व विधायक की हत्या…

वही उनके पुत्र संजीव कुमार मुन्ना की हालात गंभीर त्रिकोलिया पढुआ बस अड्डे के मेन रोड पर स्थित जमीन पर चल रहा था मुकदमा। परिवार का आरोप सैकड़ों  हथियार से लैस लोगों को लेकर आए थे कब्जा करने।

परिवारी जनों का आरोप किशन कुमार गुप्ता पक्ष के लोगो ने मिलकर पूर्व विधायक व उनके पुत्र के साथ की मारपीट पूर्व विधायक की अस्पताल ले जाते हुए मौत।

पीड़ित के पुत्र ने लगाया पुलिस की मिलीभगत से आरोपियों  द्वारा घटना को अंजाम देने का आरोप घटना उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी तहसील पलिया के ग्राम त्रिकोलिया पढुआ की हैं। परिवार का आरोप सैकड़ों  हथियार से लैस लोगों को लेकर आए थे कब्जा करने।

परिवार जनों का आरोप है कि किशन कुमार गुप्ता पक्ष के लोगो ने मिलकर पूर्व विधायक व उनके पुत्र के साथ की मारपीट पूर्व विधायक की अस्पताल ले जाते हुए मौत।

पीड़ित के पुत्र ने लगाया पुलिस की मिलीभगत से आरोपियों  द्वारा घटना को अंजाम देने का आरोप। घटना उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी तहसील पलिया के ग्राम त्रिकोलिया पढुआ की।

Related Articles

Back to top button