अजब-गजब

लड़कियों की V@gina को और आकर्षित दिखाने के लिए आई है ये खास तरह की पैंटी … देख कर रह जाएंगे दंग

डब्ल्यूटीएफ के लेटेस्ट में फैशन का ट्रेंड ऐसा हो गया है कि नकली ऊंट के पैर वाली अंडरवियर आ रही हैं। हां, आपने उसे सही पढ़ा है। ऊंट पैर की अंगुली वाली अंडरवीयर। जैसे हमने कहा: डब्ल्यूटीएफ। हालांकि हम साफ तौर से अपील को नहीं समझते, लेकिन कई महिला अंडरवियर खरीदने के लिए आ भी रही हैं जो उनके पार्ट्स को हर किसी साफ तरीके से विजिबल बना रहा है। इसे हॉट कह सकते है? नी

आप इस अजीव ट्रेडिंग फैशन के बारे में क्या सोचते हैं?

ज्यादातर महिलाएं अजनबियों के आगे नहीं चाहती कि उनकी वजाइना नजर आए। लेकिन जैसा कि यह दिख रहा है, वहां कुछ चुनिंदा लोग हैं जो ऐसा कर रही हैं। ऊंट के पैर वाली अंडरवियर, जो इसे बनाने वाले के मुताबिक, हर महिला चाह रही है।

हालांकि, एक सेकंड के लिए पीछे जाके सोचे, अगर आप इससे अनजान हैं, तो ऊंट के पैर की अंगुली एक महिला के नॉटी बिट्स के चारों ओर तंग-लड़ने वाले पैंट पर नजर आ रहा है। यह ऐसे में उनके बाहरी जननांगों के आकार पर (खास) ध्यान आकर्षित करता है – ए.के.ए. उसका “होंठ” दिखाई देते है। जाहिर है, ज्यादातर महिलाएं सार्वजनिक रूप से ऊंट पैर की अंगुली नहीं लेना चाहती हैं।

तो, ऊंट के पैर वाली अंगुली अंडरवियर क्या है? ओह, आज तक फैशन के सबसे बेहतरीन ट्रेंड में से एक। मजाक ही है, लेकिन वाकई में, यह मूल रूप से आपके हॉट पैंट की तरह दिखते हैं जो आपके प्रयोगशाला प्रमुख के सभी नुक्कड़ और क्रैनियों में ठीक हो रहे हैं।

रेडिट पर सामने आए प्रोडक्ट जो कि जाहिर तौर पर एशिया में बेचा जा रहा है। ठीक है, आपने सही अनुमान लगाया है, यह जापान में है। जाहिर है, हमें लगता है कि यह उन महिलाओं की ओर से दिखाई जाती है जो सोचती हैं कि उनकी वजाइना उनकी जींस, शॉर्ट्स या योगा पैंट के साइज में फिट नहीं है।

अनिवार्य रूप से, अंडरवियर फीचर्स पैडपर हू-हे की उपस्थिति को देने के लिए नजर आते हैं। इन्हें आपकी योनि को सचमुच बाहर निकलने की तरह दिखाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

लेकिन अंडरवियर सिर्फ एक आकार का फिट नहीं है यह तो सभी तरह के हैं, वे त्वचा के टोन की एक वैरायटी में आती हैं। हां, यह सही है, बस अगर कोई महिला चादरों के बीच प्रेमी को छेड़छाड़ करना चाहती है, तो यह “पेल” और “एशियाई” से “टैन” और “डार्क” टोन मे भी आती हैं।

यह अंडरवियर डिजाइन अजीब है क्योंकि अधिकांश महिलाएं अपने पैंट को अपने शरारती बिट्स में घुसने से रोकने की कोशिश करती हैं।

Related Articles

Back to top button