अजब-गजब

लड़की बोली- वर्जिनिटी जांचो, डिलिवरी के वक्त हुआ प्रेग्नेंसी का खुलासा

चीन के गुइयांग में एक लड़की पेट दर्द की शिकायत लेकर जब हॉस्पिटल पहुंची तो अचानक उसे पता चला कि वह प्रेग्नेंट है. हालांकि, शुरुआत में लड़की ने डॉक्टरों की बातों पर भरोसा करने से इनकार कर दिया और कहा कि उसने कभी सेक्स नहीं किया. कोई बॉयफ्रेंड भी उसके नहीं रहे.

डॉक्टरों ने जब उसे कहा कि हो सकता है कि कभी नशे की स्थिति में किसी से संबंध बना हो, लड़की ने कहा कि वह कभी शराब भी नहीं पीती. डॉक्टरों को इस मामले पर इसलिए आश्चर्य हुआ क्योंकि लड़की पढ़ी लिखी थी और फिर भी ऐसा बोल रही थी.

डॉक्टरों के मुताबिक, पहले भी ऐसे केस आए हैं जब ठीक डिलिवरी के समय लड़की को पता चला हो कि वह प्रेग्नेंट है. इस लड़की का वजन अधिक था और उसके पीरियड्स भी असामान्य रहते थे, इसलिए उसे पता नहीं चला कि वह प्रेग्नेंट है.
लड़की डॉक्टरों से जिद भी करने लगी कि उसका वर्जिनिटी टेस्ट किया जाए क्योंकि उसने कभी संबंध नहीं बनाए. डॉक्टरों को उसे मनाने में काफी वक्त लगा.

आखिर में सी सेक्शन के जरिए बेटे की डिलिवरी हुई. लेकिन उसने बच्चे को पालने से इनकार कर दिया. हॉस्पिटल ने उसके पैरेंट्स को बच्चा सौंप दिया. अभी परिवार ने ये तय नहीं किया है कि बच्चे को एडॉप्शन के लिए दिया जाए या नहीं.

Related Articles

Back to top button