मनोरंजन

लता मंगेशकर की पोती है बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

सुरों की रानी लता मंगेशकर की बात करें तो वह भारत की खास रत्नों में से एक है। अपनी आवाज़ के माध्यम से हर किसी को मन मुग्ध कर लेने वाली लता मंगेशकर अपनी आवाज की वजह से ही देश और विदेश में जानी जाती है। एक से बढ़कर एक गानों में अपनी आवाज देने वाली लता मंगेशकर का नाम अब तक गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज किया जा चुका है। आपको बता दें कि अब तक उन्होंने लगभग 30 हजार से ज्यादा गाने 20 से ज्यादा भाषाओं में गा चुकी हैं। उनकी आवाज को लेकर दुनिया की सबसे सुपर पावर देश अमेरिका के वैज्ञानिकों इस बात को मानते हैं कि उनके जैसा आवाज अब तक कभी भी किसी भी गायक के द्वारा नहीं सुना गया है। आज हम आपको लता मंगेशकर की पोती के बारे में बताने वाले हैं जो कि इन दिनों काफी ज्यादा हॉट बोल्ड और खूबसूरत नजर आती है।

आपको बता दें कि मशहूर गायिका लता मंगेशकर की पोती कोई और नहीं बल्कि आप सभी की चहेती श्रद्धा कपूर है। जी हां आपको आज से पहले यह बात शायद ही मालूम होगी कि बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर लता मंगेशकर की पोती हैं। श्रद्धा कपूर की बात करें तो आज वह बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में अपने अभिनय की बदौलत एक अलग पहचान बना चुकी है। बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो चुकी श्रद्धा कपूर की आज लाखों की संख्या में फैन मौजूद हैं। बॉलीवुड पर्दे पर आई फिल्म Aashiqui 2 से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली श्रद्धा कपूर की डेब्यू फिल्म बॉलीवुड पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई थी।

श्रद्धा कपूर से जुड़ी यह बात आपको शायद मालूम होगी कि लता मंगेशकर और श्रद्धा कपूर के दादाजी एक-दूसरे के कजन हुआ करते थे। इस हिसाब से श्रद्धा कपूर लता मंगेशकर की पोती है। आपको आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रद्धा कपूर लता मंगेशकर की सबसे अच्छी दोस्त भी रह चुकी है। श्रद्धा कपूर आज अपनी काम और लगन के बदौलत एक से बढ़कर एक बॉलीवुड फिल्मे दे चुकी है।

उनकी कड़ी मेहनत का ही यह नतीजा है कि आज भी पर्दे पर आने वाली हर एक फिल्म सुपरहिट साबित होती है। उनका बेहद मासूम सा चेहरा और नटखट सा अंदाज भी लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। लोग उनके मासूम से चेहरे को देखने के बाद उनका दीवाना बन जाया करते हैं।

आपकी जानकारी के लिए आपको यह बात बता दें कि श्रद्धा कपूर हॉट एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बहुत अच्छी गायिका भी है। अब तक उन्होंने कई सारी बेहतरीन गानों को अपनी आवाज दे रखी है। सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली श्रद्धा कपूर की तस्वीरें आए दिन लोगों के बीच वायरल हुआ करती है।

उनकी तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई उनका दीवाना बन जाया करता है। श्रद्धा कपूर ने अपनी दादी लता मंगेशकर के साथ कई सारी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा भी किया है। जिसमें कि वह काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है जिसे देखते ही आप फैन बन जाएंगे।

Related Articles

Back to top button