मनोरंजन

‘लव आज कल’ को मिला वीकेंड का फायदा, कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड में हर शुक्रवार को कोई नई फिल्म रिलीज होती है। शुक्रवार को रिलीज होने के बाद फिल्म वीकेंड में खूब मुनाफा कमाती है। माना जाता है कि इसके बाद फिल्म के कलेक्शन में कमी आने लगती है। लेकिन कई फिल्में ऐसी भी होती हैं जो वीकेंड के बाद भी अपनी धाक बड़े पर्दे पर जमाकर रखती हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘लव आज कल’ इस दौड़ में कितना आगे जाएगी ये तो सोमवार के बाद तय होगा। हालांकि फिल्म को वीकेंड का काफी हद तक फायदा मिला है।

14 फरवरी यानी कि वैलेंटाइन डे के दिन कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन बंपर कमाई कर डाली थी। फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीद भी थी। पहले दिन फिल्म उन उम्मीदों पर खरी भी उतरी है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 12.40 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

वहीं रिलीज के दूसरे दिन भी फिल्म ने 8.01 करोड़ रुपये की अच्छी कमाई की। जिसके बाद सभी की निगाहें रविवार के दिन थीं। फिल्म ने रविवार को 6.75 करोड़ रुपये की औसत कमाई की है। वहीं पूरे आंकड़ों के बारे में बात करें तो फिल्म ने अब तक अच्छी कमाई कर ली है। फिल्म की कुल कमाई अब 27.25 करोड़ रुपये हो गई है।

फिल्म के कुल कलेक्शन को देख लगता है कि फिल्म को वीकेंड का काफी फायदा मिला है। हालांकि फिल्म रिलीज के बाद समीक्षकों ने फिल्म को नकार दिया था। लेकिन फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। हालांकि देखना अब ये दिलचस्प होगा कि वीकेंड के बाद फिल्म को दर्शकों की कैसी प्रतिक्रिया मिलती है।

गौरतलब है कि इम्तियाज अली निर्देशित फिल्म ‘लव आज कल’ में मुख्य भूमिका में अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री सारा अली खान थे। सारा और कार्तिक के अलावा इस फिल्म से अभिनेत्री आरुषि शर्मा ने बी डेब्यू किय है। वहीं ये फिल्म कार्तिक और सारा के लिए भी बेहद खास है क्योंकि फिल्म में दोनों पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हैं। फैन्स भी दोनों की जोड़ी को पहले से ही काफी पसंद करते हैं।

Related Articles

Back to top button