मनोरंजन

लाखों दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड की ये 4 हीरोइन आज तक नहीं बन पाई मां

आप सभी ने बहुत लोगों को ये कहते हुए सुना होगा कि सारे सुख एक तरफ और मां बनने का सुख एक तरफ। हर लड़की का सपना होता हैं कि वो माँ बने बच्चे को खूब प्यार करे। लेकिन इनमे से कुछ लड़कियां तो ऐसी होती हैं जिनकी ये ख्वाइश पूरी नहीं हो पाती हैं। वहीं अगर बात की जाए बॉलीवुड की अदाकाराओं की तो इस ग्लैमर की दुनिया में आज भी कुछ ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो आज तक मां नहीं बन पायी। तो आइये आज आपको बताते हैं ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारें में।

लाखों दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड की ये 4 हीरोइन आज तक नहीं बन पाई मां संगीता बिजलानी

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा संगीता बिजलानी ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ ही महीनों बाद इन दोनों का तलाक हो गया। शादी टूटने के बाद से ही ये अभिनेत्री अपना जेवण अकेले ही बिता रही हैं।

सायरा बानो

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो बॉलीवुड की दुनिया का वो चमकता सितारा हैं। जिन्हें हर कोई जानता हैं। बता दे सायरा बानों अभी तक निः संतान है। इन दोनों की शादी को लगभग 50 साल पूरे हो चुके हैं। लेकिन इन्हें अभी तक स्तन की प्राप्ति नहीं हुई हैं।

जयाप्रदा

अपने ज़माने की फेमस अदाकारा जयाप्रदा ने श्रीकांत नाहटा के साथ शादी रचाई थी। बता दे इनके पति पहले से शादी शुदा थे। जिनके पहली पत्नी के साथ तीन बच्चे भी थे। लेकिन पहली अतनी से तलाक लेने के बाद कांत ने जयाप्रदा के साथ दूसरी शादी तो कर ली लेकिन आज तक वो अपनी दूसरी शादी में बच्चों के सुख से वंचित हैं।

किरण खेर

बॉलीवुड की दुनिया का वो नाम को न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि खूबसूरती के लिए भी जाना जाता हैं। वो हैं अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर का। अभिनेता अनुपम खेर की दूसरी पत्नी किरण खेर की बात करें तो किरण खेर आज भी संतान सुख की प्राप्ति से वंचित है।

Related Articles

Back to top button