उत्तर प्रदेशदिल्लीफीचर्डराज्यराष्ट्रीय

लापता फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक होटल से बरामद, जानिए पूरा सच

shipraमेरठ। सोमवार को नोएडा से लापाता फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक को पुलिस ने शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा के एक होटल से बरामद किया है। फिलहाल डीआईजी लक्ष्मी सिंह खुद उनसे पूछताछ कर रहीं है। खबर ये भी आ रही है कि शिप्रा अपनी मर्जी से गई थी। थोड़ी देर में शिप्रा मलिक केस को लेकर पुलिस प्रेस कांफ्रेंस करेगी तब सब साफ होगा कि आखिर मामला क्या था। फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक के लापता होने के बाद पूरा प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ था। गुरुवार को डीआईजी लक्ष्‍मी सिंह ने मामले की जांच कर रही 8 टीमों को अल्‍टीमेटम भी दिया था। वहीं, केस की मॉनि‍टरिंग सीएम खुद कर रहे थे।

फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक के गायब होने में पुरानी रंजिश का शक

शि‍प्रा ने लाजपत नगर नि‍वासी राहुल तनेजा और गुलशन तनेजा से नोएडा के ब्रह्मपुत्र कॉम्‍प्‍लेक्‍स में करीब सालभर पहले कि‍राए पर दुकान ली थी। उसमें बुटीक खोला था। कि‍राए पर वि‍वाद हुआ तो कोतवाली सेक्‍टर-20 में नौ महीने पहले मुकदमा दर्ज करवाया। कुछ महीने पहले मकान मालि‍क ने उनसे दुकान खाली करवा लि‍या। फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक के पति‍ ने तहरीर में तनेजा बंधुओं का भी नाम दि‍या है। हालांकि, तनेता बंधुओं से पूछताछ में पुलिस को अभी तक कुछ हाथ नहीं लगा है।

कार हुई थी बरामद

नोएडा के पॉश इलाके से सोमवार दोपहर फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक किडनैप हुईं थी। उनकी तलाश में नोएडा पुलिस ने टीम गठित कर दी है। शिप्रा की कार घर से महज 500 मीटर की दूरी पर संदिग्ध हालत में मिली है। कार की चाभी फुट मैट पर पड़ी थी। मोबाइल बंद जा रहा है। फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल के हिसाब से लोकेशन ट्रेस की गई थी। अंतिम बार शिप्रा ने दोपहर 2:56 पर 10 सेकंड के लिए दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम पर कॉल किया था, लेकिन बात नहीं हो पाई। इसके बाद मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो गया था।

Related Articles

Back to top button