मनोरंजन

लीक हुई सोनम कपूर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’

फिल्में ऑनलाइन लीक करने के लिए चर्च‍ित वेबसाइट तमिल रॉकर्स ने पिछले शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” लीक कर दी है. यह वेबसाइट तमिल और हिंदी फिल्मों को काफी पहले से लीक करती चली आ रही है और हाल ही में इसने द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर और मणिकर्णिका जैसी फिल्में लीक की थीं. जाहिर तौर पर इससे फिल्मों का बिजनेस प्रभावित होता है.

लीक हुई सोनम कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'हालांकि तमिल रॉकर्स के खिलाफ कई बार एक्शन लिया जा चुका है लेकिन इस पोर्टल पर फिल्मों को लीक किए जाने का सिलसिला लगातार जारी है. पायरेसी के मामले में चर्चित इस वेबसाइट ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, सरकार जैसी फिल्मों को भी नहीं बख्शा था. ऐसी तमाम बड़ी फिल्में इस पोर्टल पर रिलीज के बाद और कई बार पहले ही डाउनलोड के लिए उपलब्ध हो जाती हैं.

सोनम कपूर, राजकुमार राव, अनिल कपूर और जूही चावला जैसे सितारों से सजी फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. तकरीबन 35 करोड़ रुपये के बजट से बनी यह फिल्म पहले दिन महज 3 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकी और दूसरे दिन इसने 4 करोड़ 91 लाख रुपये का बिजनेस किया. ऐसे में इसका लीक होना एक बड़ी दिक्कत है.

फिल्मों को लीक होने से रोकने के लिए मेकर्स तगड़ी प्लानिंग करते हैं हालांकि कई बार इस सबके बाद भी फिल्मों को लीक होने से रोका जाना संभव नहीं हो पाता है. बाहुबली-2 जैसी बड़े बजट की फिल्म पर काम करते वक्त निर्देशक एस.एस. राजामौली ने एक पूरी टीम तैयार की थी जिसका काम सिर्फ फिल्म को पायरेसी से बचाने का था.

Related Articles

Back to top button