मनोरंजन

लोगों ने पूछा- जसलीन की बॉडी पर कितने टैटू? घरवाले बोले- ये तो अनूपजी से पूछना पड़ेगा

बिग बॉस-12 में जसलीन मथारू स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बनकर उभर रही हैं. शो में वे अपने लुक्स पर खास ध्यान देती हुई दिखती हैं. उन्हें बिग बॉस सीजन 12 की स्टाइलिस्ट और ग्लैमरस कंटेस्टेंट कहना गलत नहीं होगा. वूट पर जारी एक अनसीन वीडियो में जसलीन ने बताया कि उनके शरीर पर कितने टैटू हैं?

जसलीन वॉशरूम एरिया में शिवाशीष मिश्रा और कृति के साथ बातचीत करती हैं. इस दौरान कृति जसलीन से पूछती हैं कि तुम्हारी बॉडी पर कितने टैटू हैं? जवाब में जसलीन कहती हैं- 13.

इसके बाद कृति और शिवाशीष उन्हें छेड़ते हैं. वे पूछते हैं कि बताओ कहां पर बने हैं ये 13 टैटू. इसके बाद जसलीन उन्हें टैटू दिखाती हैं.

इस दौरान शिवाशीष और कृति, जसलीन को छेड़ते हैं. वे कहते हैं- “कहां-कहां हैं तुम्हारे टैटू. अनूप जी से पूछना पड़ेगा.” तुम बता रही हो या उनसे जाकर पूछे हम. फिर जसलीन शरमाते हुए कहती हैं, ऐसा कुछ नहीं है.

 

बता दें कि घर में जसलीन और भजन सम्राट अनूप जलोटा गुरु-शिष्या की जोड़ी बनकर आए हैं. इसके अलावा दोनों के बीच अफेयर भी है. भजन सम्राट के फैन उनके 37 साल छोटी लड़की से अफेयर होने पर खफा हैं. सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते का मजाक उड़ाया जा रहा है. जसलीन के घरवालों का दावा है कि उन्हें इस रिश्ते के बारें में कोई जानकारी नहीं थी. प्रीमियर वाले दिन ये सब जानकर वे स्तब्ध रह गए थे.

Related Articles

Back to top button