अजब-गजब

वायरल हो रहे है अनुष्का ये MEMES, इन्हें देखकर विराट भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

आप सभी का हमारे न्यूज़ पोर्टल में हार्दिक स्वागत है आज हम आपको फ़िल्मी जगत की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की कुछ मीम ले कर आये है जिनको देख कर आपकी हंसी नहीं रुकेगी ,ऐसे तो बॉलीवुड की दुनिया में जो भी अभिनेता या अभिनेत्री आई है उन सभी ने अपने अभिनय से लोगो का दिल जीत लिया है और ऐसी ऐसी फिल्मे हमे देखने को दी है जो कि सराहनीय है पर पहले के दशक से लेकर आज तक काफी परिवर्तन हुआ है, जैसा कि आप लोगो को आए दिन कुछ न कुछ नया देखने और सुनने को मिलता होगा ऐसे ही आज कल सोशल मिडिया पर कुछ अनुष्का के मीम वायरल हो रहे है जिनको देख कर आपको बहुत हंसी आ जाएगी जिनको हम नीचे दे रहे है !वायरल हो रहे है अनुष्का ये MEMES, इन्हें देखकर विराट भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे


आपकी जानकारी के लिए बता दे की अनुष्का शर्मा ने 19 वर्ष की उम्र में डेब्यू कर लिया था। अनुष्का शर्मा आज बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। क्रिकेटर विराट कोहली के साथ रिलेशनशिप में अनुष्का ने खुद में काफी बदलाव किए शादी के बाद से ये और भी खूबसूरत दिखने लगी है अब वह पहले से ज्‍यादा हॉट और स्टईलिश दिखती हैं। अनुष्का शर्मा ऑर्मी बैकग्राउंउ से है। उनके पिता सेना में थे जोकि रिटायर हो चुके है और ये तो आप जानते है की वो क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी है !


हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपनी आने वाली फिल्म “सुई-धागा” का एक ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमे फिल्म के कुछ पल दिखाये गए है, इस फिल्म में अनुष्का शर्मा हाथ में सुई-धागा लिए हुए कढ़ाई करना सीख रही हैं। जानकारी के अनुसार अनुष्का शर्मा इस समय सुई धागा के प्रमोशन में व्यस्त है !मिली जानकारी के अनुसार इनकी यह फिल्म 2 अक्टूबर को आने वाली है इससे पहले अनुष्का के कुछ मीम वायरल हो रहे है जिनको हम नीचे दे रहे है जिनको देख कर आपकी हंसी नहीं रुकेगी !

Related Articles

Back to top button