मनोरंजन

वायुसेना की स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों पर जमकर भड़के अक्षय कुमार

नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में दो बार भारतीय सेना ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर स्ट्राइक की है. उरी हमले के बाद हुई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पिछले महीने 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक की थी. ये स्ट्राइक पुलवामा आतंकी हमले के बाद की गई थी. इन स्ट्राइक्स पर जमकर राजनीति हो रही है. अब विपक्ष के कई नेता सरकार से स्ट्राइक पर सबूत मांग रहे हैं.

भारतीय वायुसेना के पराक्रम पर शक करने और सबूत मांगने वालों पर केसरी फेम एक्टर अक्षय कुमार भड़क गए हैं. एक इवेंट में पहुंचे एक्टर ने ऐसे लोगों को खरी खोटी सुनाई. अक्षय कुमार ने कहा, ”हमारे जवान बॉर्डर पर संघर्ष करते हैं और हमारे लिए अपनी जान गंवाते हैं. किसी को भी उनसे या उनकी वीरता पर सवाल नहीं उठाना चाहिए.”

“स्ट्राइक्स का सबूत मांगना गलत है, किसी को भी ऐसा नहीं करना चाहिए. हमारे जवान घर पर अपना शांतिपूर्ण जीवन छोड़ देते हैं. ताकि हम सभी शांति से सो सकते हैं. हम उनसे सबूत कैसे मांग सकते हैं?”

बता दें कि खिलाड़ी कुमार, सेना की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं. पिछले दिनों उन्होंने पुलवामा हमले में शहीद जवान जीत राम गुर्जर की पत्नी सुंदरी देवी को 15 लाख रुपए की आर्थिक मदद दी थी. सेना को आर्थिक मदद देने के लिए बना एप ‘भारत के वीर’ को बढ़ावा देने में खिलाड़ी कुमार ने अहम भूमिका निभाई है.

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो 21 मार्च को उनकी फिल्म केसरी रिलीज होगी. फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी. केसरी 1897 में सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. इसे इतिहास की सबसे मुश्किल लड़ाइयों में गिना जाता है. मूवी का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है. इसके अलावा अक्षय कुमार के आगामी प्रोजेक्ट्स में गुडन्यूज, मिशन मंगल, हाउसफुल 4, सूर्यवंशी शामिल हैं.

Related Articles

Back to top button