मनोरंजन

विक्रांत मैसी को बड़ा ब्रेक, मिर्जापुर के बाद दीपिका पादुकोण के साथ करेंगे फिल्म

विक्रांत मैसी टीवी वर्ल्ड का जाना माना चेहरा हैं वे बालिका वधू, कुबूल है, ये है आशिकी, धर्मवीर, गुमराह जैसे शोज में नजर आए हैं

नई दिल्ली: सीरियल बालिका वधू में नजर आए एक्टर विक्रांत मैसी को दीपिका पादुकोण के अपोजिट साइन किया गया है। विक्रांत, मेघना गुलजार की आगामी फिल्म छपाक में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। विक्रांत ने हाल ही में अमेजन प्राइम की वब सीरीज मिर्जापुर में बबलू पंडित का दमदार रोल किया था। समीक्षकों और प्रशंसकों ने उनके रोल की काफी तारीफ की थी। बताते चलें कि मेघना गुलजार की ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। अभी मूवी के टाइटल की घोषणा हो गई है।

फिल्म का नाम “छपाक” होने की संभावना है, इसमें दीपिका, लक्ष्मी अग्रवाल का रोल अदा करेंगी। मेघना गुलजार ने एक इंटरव्यू में कहा, “हम मार्च 2019 के तीसरे सप्ताह में फिल्म शुरू करेंगे. विक्रांत मैसी वे शख्स हैं जिनके साथ मैं राजी के बाद से काम करना चाहता थी। मैंने उन्हें ‘ए डेथ इन द गंज’ में देखा था। कुछ एक्टर्स ऐसे हैं जिनके साथ आप काम करना चाहते हैं। मुझे खुशी है कि मुझे उनके लिए एक योग्य किरदार गढ़ने का मौका मिला, जिसमें वे दीपिका के साथ नजर आएंगे।” ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट कर विक्रांत के दीपिका के अपोजिट कास्ट होने की जानकारी दी है।

बता दें, विक्रांत मैसी टीवी का पॉपुलर चेहरा हैं। उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है। विक्रांत कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आए हैं। इनमें दिल धड़कने दो, लुटेरा, हाफ गर्लफ्रेंड, लिपस्टिक अंडर माई बुर्का शामिल हैं। दूसरी तरफ, शादी के बाद ‘छपाक’ दीपिका की पहली मूवी होगी। एसिड अटैक सर्वाइवर का रोल करने पर वे काफी एक्साइटेड हैं। अपने रोल के बारे में एक्ट्रेस ने कहा, ”मुझे लगता है कि यह एक ऐसी कहानी है, जिसे लोगों को बताया जाना जरूरी है। यह बहुत जरूरी है और सत्य घटना पर आधारित है। उम्मीद है कि अच्छी चीजें बाहर आएंगी।”

Related Articles

Back to top button