मनोरंजन

विवादित वीडियो अपलोड करने के आरोप में बिग बॉस के कंटेस्टेंट एजाज खान गिरफ्तार

नई दिल्ली, जेएनएनl मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार (18 अप्रैल) को बताया कि अभिनेता और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी एजाज खान को आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया हैं। उन्होंने कहा कि एजाज खान को फेसबुक लाइव के दौरान की गई टिप्पणी के संबंध में खार पुलिस स्टेशन में बुलाया गया था और फिर उन्हें गिरफ्तारी किया गया।

उन्होंने कहा, ‘उन पर आईपीसी की धारा 153A और अन्य के तहत आरोप लगाए गए हैं। इसके अलावा दो समुदायों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने के लिए आगे की जांच जारी है।’ पुलिस ने कहा कि आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने के लिए एजाज खान को पिछले साल जुलाई में भी गिरफ्तार किया गया था। वहीं पुलिस ने कहा कि अक्टूबर 2018 में उन्हें ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

एजाज खान बिग बॉस 7 से चर्चा में आए थेl इस शो को भी सलमान खान ने ही होस्ट किया थाl इसके अलावा उन्होंने छोटी फिल्मों में भी काम किया हैl उन्हें ड्रग्स की गोलियों को रखने के जुर्म में मुंबई की नारकोटिक्स सेल ने उन्हें गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उनके दो मोबाइल फोन भी जब्त किए थेl साथ ही उनके पास से 2.2 लाख रूपये भी जब्त किए गए थेl जब एजाज खान को पकड़ा गया तब वह नशे की हालत में थाl उन्हें नवी मुंबई के नारकोटिक्स सेल ने टिप मिलने के बाद गिरफ्तार किया थाl पुलिस को उनके पास से 8 प्रतिबंधित एक्सटेसी टेबलेट मिली है, जिनका कुल वजन 2.3 ग्राम थाl

इसके अलावा एजाज खान पर मॉडल के साथ मारपीट करने का भी आरोप लग चुका हैंl वह एक कार्यक्रम में शो के ऑर्गेनाइजर के नहीं बल्कि एक डियाइनर के बुलाने पर पहुंचे थे। यहां उन्हें अलग चेंजिंग रूम नहीं मिलने पर उन्होंने हंगामा कर दिया। उनका शो के ऑर्गेनाइजर से झगड़ा हो गया। उन्होंने बाउंसर के साथ ऑर्गेनाइजर के साथ मारपीट की। बीच बचाव करने आईं मॉडल को भी इसमें चोट लग गई थीं।

Related Articles

Back to top button