मनोरंजन

‘वीकेंड का वार’ से पहले ही बिग बॉस से बाहर हुए खेसारीलाल यादव…

‘बिग बॉस 13’ शुक्रवार को एक बहुत बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला। ‘वीकेंड का वार’ से पहले ही बिग बॉस ने खेसारीलाल यादव को घर से बाहर कर दिया। अचानक हुए इस फैसले से दर्शक हैरान रह गए।

दरअसल बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग एरिया में बैठाकर पूछा कि उन लोगों के नाम बताइए जिनका बीते कुछ दिनों में शो में योगदान कम है। घरवालों को इसमें इस हफ्ते नॉमिनेट होने वाले सदस्यों में से किसी एक का नाम लेना था। ज्यादातर घरवालों ने खेसारीलाल यादव और रश्मि देसाई का नाम लिया। जबकि इन दोनों के अलावा इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना और आरती भी नॉमिनेट हुए थे।

लेकिन ज्यादातर वोट खेसारीलाल के विपक्ष में पड़े। तब तक घरवाले भी इस बात से अंजान थे कि उनका ये वोट किसी सदस्य को घर से बेघर करने के लिए है। इस पूरी प्रक्रिया के बाद बिग बॉस ने खुलासा किया कि ये सरप्राइज एलिमिनेशन है। इसके बाद खेसारीलाल को तुरंत शो छोड़कर बाहर आना पड़ा।

आज वीकेंड का वार में सलमान खान सभी घरवालों की जमकर क्लास लगाएंगे। सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज पर खासकर सलमान भड़क जाएंगे। इसके अलावा शहनाज गिल और हिमांशी खुराना के बीच सुल्तानी अखाड़ा लड़ा जाएगा।

पिछले हफ्ते घर से अरहान खान बाहर हुए थे। अरहान ने बाहर जाते ही कई खुलासे किए थे। अरहान ने कहा था, ‘मेरा प्लान काफी बड़ा था । मैं अपने एलिमिनेशन से नाखुश हूं । मेरा सफर बहुत जल्दी खत्म हो गया । मैं अच्छा खेल रहा था और सही चीज के लिए खड़ा होता था । मैंने सही को सही और गलत को गलत बताया । मैं दूसरी टीम में था लेकिन जब मुझे सिद्धार्थ के साथ टास्क करने को मिला तो वो भी मैंने अच्छे से किया। ऐसा पहली बार हुआ होगा जब अच्छा खेलने वाला कोई कंटेस्टेंट जल्दी बेघर हो गया हो। ‘

Related Articles

Back to top button