अजब-गजबवीडियो

वीडियो: प्लेट में खाना परोसते ही अचानक चलने लगा मांस का टुकड़ा

कभी आपने मांस के टुकड़े को चलते देखा है? नहीं ना, लेकिन फ्लोरिडा के एक रेस्टोरेंट में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक एक करोड़ 40 लाख बार देखा जा चुका है।
दरअसल, मामला कुछ यूं है कि री फिलिप्स नाम की महिला एक एशियन रेस्टोरेंट में गई थी, जहां उसने मीट ऑर्डर किया था। जब मीट का प्लेट उसके टेबल पर पहुंचा तो कुछ ही सेकेंड के बाद मीट का एक टुकड़ा अचानक हिलने लगा और प्लेट से निकल कर टेबल के नीचे गिर गया। यह नजारा देखने में ऐसा लग रहा था, जैसे मीट का टुकड़ा चल रहा हो।
महिला ने इस पूरे वाकये का वीडियो खुद अपने मोबाइल में कैद किया है और अपने फेसबुक पर शेयर किया है। मेल ऑनलाइन के मुताबिक, कुछ लोगों ने इस वीडियो को फेक बताया है और कहा है कि मीट के टुकड़े को धागे में बांधकर खींचा जा रहा है।
वहीं, कुछ लोगों का ये भी कहना है कि मीट बिल्कुल ताजा था, इसलिए वो हिल रहा था। एक अन्य शख्स ने वीडियो देखकर कमेंट किया है कि मीट एक जिंदा मेंढक का था, इसलिए उसमें हरकत हो रही थी। बता दें कि जिंदा मेंढक का मांस चीन और जापान जैसे देशों में बड़े चाव से खाया जाता है।

dekhe video

https://www.facebook.com/muggsy1974/videos/2437027786347595/

Related Articles

Back to top button