मनोरंजन

व्हाइट बिकिनी में सारा अली खान ने समंदर में लगाई छलांग

मुम्बई : लॉकडाउन के कारण सभी फिल्मी सितारे अपने-अपने घरों में बंद हैं और घर से ही सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े हुए है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान भी इन दिनों मां और भाई के साथ घर पर समय बिता रही हैं। लॉकडाउन में सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते हुए फैंस से जुड़ी हुई हैं। हाल ही में सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस समुद्र में छलांग लगाती नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CAZPuzHpKgr/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

वीडियो में सारा व्हाइट बिकिनी में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। वह कैमरे की तरफ देखकर हाय करती हैं और फिर समंदर में छलांग लगा देती हैं। यह वीडियो मालदीव वैकेशन का है। कुछ महीनों पहले वह फैमिली के साथ वहां पर छुट्टियां मनाने गई थीं। हाल ही में सारा अली खान ने फैंस के लिए अपने ग्रेजुएशन डेज की तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों के शेयर करते हुए काफी स्पेशल मैसेज भी लिखा है।

एक्ट्रेस ने लिखा, ’19 मई 2016, कई बार ऐसा लगता है कि ये कुछ मिनट पहले की ही बात है। कई बार लगता है कि ये किसी दूसरे जीवन काल की बात है।’ गौरतलब है कि सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में एक्टिंग के लिए सारा अली खान को बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्ट्रेस के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। वह जल्द ही वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ में नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button