मनोरंजन

‘शकितमान‘ के किलविश की बेटी का हॉट लुक देख उड़ जायेंगे आपके होश

आज हम बात करने जा रहे है सबसे मशहूर नाटक शक्तिमान की जिसमे किलविश का रोल निभा रहे अधिकार सुरेंदर पल जी है इनके अपने और भी कई सरे नेगटिव रोल्स मैं देखा होगा पर शक्तिमान सबकी पसदींदा नाटकों मैं सै एक था आज हम उनकी बेटी की बात करने जा रहे है जिनका नाम है रिचा पनाई !

रिचा पनाई ने छोटे परदे पर बहुत सारा काम किआ है ये छोटे स्टार किध मैं गिनी जाती है पर इनका ग्लैमर देख मैं भी हैरान हो जा था अगर बात करले हॉट लुक की चाहे वो छोटा पर्दा हो या बड़े परदे की बात सब मैं एक सामान होता है आज आपको हम रिचा जे जुडी इन्फो प्रोवाइड करेंगे.

यह मशहूर जाने मने एक्टर सुरेंदर पल जी है इनको आप ने हमेशा ही एक्टर की रूप मैं देखा होगा इन्होने कई टीवी और फिल्मे की है जयादतर लोग इनकी निजी ज़िंदगी की बारे मैं नहीं जानते है बूत आपको बता दे आज हम इनकी बेटी की बारे मैं बताने जा रहे है

यह रिचा जो किलविश की मैन नेगटिव एक्टर किलविश की बेटी है गूगल का कहना यह पहले किंगफ़िशर एयरलाइन मैन भी काम कर चुकी है.

उनका छोटे होती का ही सपना था की वो एक्ट्रेस जरूर बनेगी उनकी स्कूलिंग भी लखनऊ की मशहूर स्कूल सै होए है.

इस फोटो मैन शबाना आजमी रिचा को ताज पहना रही है क्यों की जब उन्होंने अपनी 12th कम्पलीट की तो उन्होंने मिस लखनऊ होने का भी पढ़ हासिल कर लिए.

रिच जब जॉब कर रही थी किंगफ़िशर मैन तब उसके साथ साथ मॉडलिंग का काम भी भखूबी निभा रही थी रिचा ने 2011 मैन एक मलयालम फिल्म भी की थी.

उन्होंने इसमें चलते एक बॉलीवुड मूवी ट्रैफिक मैन अधिकारी देखे है अब वे आगे व् हिंदी व् तमिल , मलयालम फिल्मो मैन देखने को मिलते रहेंगे.

2012 मैन मिल चूका है इनको एशिया फिल्म अवार्ड जिस सै वे आगे फ्यूचर मैन और अच्छे रोल्स मैन देखने को मिल सकते है

Related Articles

Back to top button