मनोरंजन

शकुंतला देवी के रोल में सामने आया विद्या बालन का फर्स्ट लुक

मुम्बई : मिशन मंगल में अपनी ऐक्टिंग परफॉर्मेंस को लेकर जमकर तारीफें पाने वाली विद्या बालन अब अपनी अगली फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। विद्या की इस अगली फिल्म का नाम है, ‘शकुंतला देवी’, जिसमें वह मैथ एक्सपर्ट की भूमिका निभाने जा रही हैं। विद्या ने अपनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है।

मेकर्स ने इस फिल्म से विद्या का फर्स्ट लिक पोस्टर जारी किया है, जिसमें वह शकुंतला देवी के किरदार में नजर आ रही हैं और यकीनन वह इस लुक में परफेक्ट नजर आ रही हैं। इस फर्स्ट लुक में विद्या शॉर्ट बॉब हेयर और साड़ी में नजर आ रही हैं। विद्या के चेहरे पर जो कॉन्फिडेंस नजर आ रहा है, वह शानदार है। आपको बता दें, शकुंतला देवी ह्यूमन कंप्यूटर और मेंटल कैलकुलेटर के नाम से पूरी दुनिया में मशहूर हैं। विद्या अपने इस किरदार को लेकर खासी उत्साहित हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो विद्या इस फिल्म की शूटिंग लंदन में आज शुरू करने जा रही हैं। खबर यह भी है कि विद्या ने इस फिल्म को साइन करने के बाद चार महीने का वक्त लिया ताकि वह शकुन्तला देवी के कैरक्टर में पूरी तरह से ढल सकें और उन्हें अच्छी तरह से समझ सकें। चूकिं वह एक मशहूर मैथमैटिशन थीं इसलिए विद्या ने उनकी स्किल्स पर भी काफी मेहनत की है, जिसकी वजह से उन्हें च्ह्यूमन कम्प्यूटरज् का टाइटल दिया गया था। उनके शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर के भी लोग काफी कायल थे। शकुंतला देवी की प्रतिभा का तभी पता चल गया जब वह 5 साल की थीं और उस समय उन्होंने उस सवाल का जवाब दिया था जो आमतया 18 साल की उम्र के बच्चों के लिए होता है। अनु मेनन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विद्या शकुंतला देवी के करियर के अंत तक का किरदार निभाने वाली हैं।
अपने हालिया इंटरव्यू में विद्या ने कहा, च्अपने इस रोल में सही दिखने के लिए बालों को बॉब कट कटवाया है। कर्ली बॉब बाल और मेरे क्लासिक साउथ इंडियन चेहरा इस रोल के लिए अच्छा मैच है। मुझे इस फिल्म का विषय शकुंतला देवी की मैग्नेटिक पर्सनैलिटी और उनकी जिंदगी की वजह से आकर्षक लगा। मैं उनके 20 की उम्र का होने से उनके करियर के अंत तक का किरदार निभाने वाली हूं।

Related Articles

Back to top button