उत्तर प्रदेश

शताब्दी एक्सप्रेस में बम की खबर से सनसनी

दस्तक टाइम्स/एजेंसी
shatabdi_heartलखनऊ। हाथरस में दिल्ली से लखनऊ जा रही शताब्दी एक्सप्रेस में बम की सूचना से हडकंप मच गया। तो फर्रूखाबाद रेलवे स्टेशन पर जिंदा बम मिलने से अफरा तफरी मच गई। यह बम प्लेटफार्म नंबर एक पर मिला है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। शताब्‍दी एक्‍सप्रेस में बम की सूचना हाथरस स्टेशन पर आई। खबर के बाद ट्रेन को टूंडला स्टेशन पर रोका गया। वहां बम निरोधक दस्ते ने ट्रेन की जांच की। जांच में 8 डिब्बों को चेक किया गया था जिनमें कुछ नहीं निकला। फिलहाल ट्रेन को रवाना कर दिया गया है।
फर्रूखाबाद रेलवे स्टेशन पर जिंदा बम की सूचना के बाद रेलवे स्टेशन को खाली कराया गया। दो घंटे बीतने के बाद भी बम निरोधक दस्ता रेलवे स्टेशन पर नहीं पहुंचे। पुलिस के पास बम निरोधक दस्ता नहीं था। इसलिए बम को डिफ्यूज कराने के लिए आर्मी कैंप से मदद मांगी गई है।
आतंकियों के निशाने पर भारतीय रेल
त्‍योहारों के मौसम को देखते हुए खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है कि आतंकवादी भारतीय रेल को निशाना बना सकते हैं। खासतौर पर यूपी के रेलवे स्‍टेशनों और प्रदेश से गुजरने वाली ट्रेनों पर खतरा बताया गया है। अलर्ट को देखते हुए यूपी के सभी रेलवे स्‍टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, गोरखपुर, मुरादाबाद, झांसी और आगरा में विशेष चौकसी की जा रही है।

Related Articles

Back to top button