अद्धयात्म

शनिवार से बुलंदी को छू रहा है इन राशि वालों का नसीब मिलने वाली है बड़ी ख़ुशी…

इस दुनिया में तीन तरह के लोग रहते है। एक वे जो सिर्फ भाग्‍य पर भरोसा करते है, दूसरे वो जो कर्म पर भरोसा करते है और तीसरे वह जो भाग्‍य और कर्म दोनो पर भरोसा रखते है। अगर ज्‍योतिष शास्‍त्र की माने तो आज शनिवार के दिन 5 राशियों का भाग्‍य बुलंदी को छू रहा है। जिन राशियों की आज हम बात कर रहे है वो कुछ इस प्रकार से है…..

मेष, कन्‍या राशि : आज आप कामकाज में सुधार होने के योग हैं, मन की चिंता के बारे में किसी भरोसेमंद इंसान से बात होगी, अच्छी खबर से खुशी मिल सकती है, आज अपने गुस्से और निराशा को बाहर निकलने दें, आज आप चतुरता से उलझे हुए मामले सुलझा सकते हैं, बात करते हुए कोई समाधान भी मिल सकता है, पर बातें दिल खोलकर करें, जल्दी ही कुछ नए मौके आपको मिल सकते हैं, इस स्थिति का फायदा उठाने में देर न करें, आपके अच्छे व्यवहार से आपके निजी संबंधों में भी काफी हद तक सुधार हो जाएगा।

कर्क, वृश्चिक राशि: आज बहुत से लोग आपकी बात मानेंगे, काम का जुनून आप पर हावी हो सकता हैं, आपके कामकाज की तारीफ हो सकती है, गरीब को वस्त्र दान करें, आज आप तनाव से बचें, जीवनसाथी की भावनाओं को समझें नहीं तो लव लाइफ में परेशानी बढ़ सकती है, कॉमर्स वालों को ज्यादा मेहनत करनी होगी, सब्जेक्ट या फील्ड बदलने का विचार छोड़ दें, जो तनाव है, वह गुजर जाएगा, लव लाइफ की पुरानी समस्या सुलझ सकती है, आपको आज अपने लोगों का सहयोग मिलेगा, आज आप जीवनसाथी का साथ पाने के लिए जमकर पैसे खर्च कर सकते हैं, जीवन के लगभग हर पहलू में बदलाव करने वाली ऊर्जाओं का असर होगा, परिवार और प्रेमीजनों की समस्याएं सुलझाना आपके लिए ज्यादा कारगर रहेगा।

कुम्भ राशि: आज आप नई योजनाएं बना सकते हैं, उससे आपको फायदा होने के योग बन रहे हैं,छोटी कारोबारी यात्रा हो सकती है, आज आप समझ नहीं पाएंगे कि क्या करें, शांति से बैठ जाएं और सोचें कि आपकी इस उलझन का कारण क्या है,जरूरत पड़े तो अपने किसी करीबी मित्र से इस बारे में खुल कर बात करें, इससे आपके दिमाग में स्पष्टता आएगी,प्रेमी या जीवनसाथी से बहस हो सकती है, जरा-सी भी बात से विवाद हो सकता है, आज आप लव लाइफ को लेकर सावधान रहें,आज आप अपने प्रेमी से सिर्फ मीठी बातें करें।

Related Articles

Back to top button