अजब-गजब

शरद पूर्णिमा की रात किन्नर से मांग लें ये एक चीज, रातों रात चमक जाएगी आपकी किस्मत

आप सभी का हमारे वेब पोर्टल में हार्दिक स्वागत है आज हम आपको शरद पूर्णिमा की रात किन्नरों से मांगी जाने वाली चीज के बारे में बताने वाले है,दरअसल धरती पर स्त्री और पुरूष से हटकर भी एक प्रजाति है जिसे किन्नर कहते है। आप लोगों ने अक्सर इन्हें शादी-विवाह, बच्चों के जन्म आदि मौकों पर शिरकत करते हुये देखा होगा, शुभ मौको पर इनका आना बहुत ही शुभ होता है ,इनमे बहुत ही शक्ति होती है लेकिन क्या आपको पता है की ये किन्नर आपकी किस्मत खोल सकते है शायद आपको नहीं पता है तो आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले है !

हम सभी लोग किन्नरों को शुभ काम या बस ट्रेन आदि पर देखते है ये लोग हमसे कुछ पैसे की मांग करते है और पैसे देने पर हमें आशीर्वाद देते है लेकिन आपको आज हम उस चीज के बारे में बताने वाले है जिसको किन्नर से मांग लेने से आपकी किस्मत के दरवाजे खुल जायेंगे और खुशियाँ ही खुशियाँ आपको मिलेंगी,आपको बता दे की कल यानी की 23 अक्टूबर मंगलवार को शरद पूर्णिमा है,जो की बहुत ही महत्वपूर्ण है,इस दिन माँ लक्ष्मी की कृपा बरसती है लोग इस दिन व्रत रखते है और रात्रि में खीर बना कर खायी जाती है !

मान्यता है की इस खीर को खाने से शरीर की सभी बीमारियाँ ख़त्म हो जाती है ! इस रात आप अपनी किस्मत खोल सकते है आपको करना इतना है की आप इस रात को एक सिक्का किन्नर से मांग लाये, आपकी इसी से किस्मत खुल जाएगी आपके जीवन में पैसो की कमी नहीं रहेगी और इनके जीवन में सभी सफलताये मिलती है ,एक सिक्का आपके सभी तरक्की के रास्ते खोल देता है ,जो भी आपका काम न बन रहा हो तो आप इस सिक्के को अपने पास रख कर जाये तो आपका काम पूरा हो जायेगा !

Related Articles

Back to top button