राज्य

शराबबंदी के बाद भी बिहार में हो रही शराब तस्करी

कजरा: बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागु कर दी गयी है. किन्तु फिर भी शराब तस्करी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है. ऐसे में बिहार में शराबबंदी के बाद तस्करों द्वारा शराब की तस्करी के लिए नित्य नये-नये तरीके अपना रहे हैं. शराब तस्कर लगातार इसकी तस्करी करके शराब को बेच रहे है. बिहार के कई क्षेत्रो समेत कजरा में भी यही हाल है. जिसमे जमकर तस्करी की जा रही है. बिहार के कजरा थाना क्षेत्र के मदनपुर गांव स्थित सांई मंदिर के सटे जमीन में खोदकर जूट के बोरे में 375 एमएल के लगभग 48 बोतल को पुलिस ने बरामद किया है.

म्यांमार: 48 घंटों से जारी हिंसा, जान बचाने के लिए घर छोड़कर भाग रहे रोहिंग्या मुसलमान शराबबंदी के बाद भी बिहार में हो रही शराब तस्करी

जानें दिन- मंगलवार 29 अगस्त 2017, का राशिफल

बता दे कि बिहार की नीतीश सरकार ने बिहार में पूर्ण शरबबंदी लागु की है. जिसमे पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी करके अपराधियों पर नकेल कसी जा रही है. किन्तु फिर भी शराब की तस्करी जारी है. ऐसे में बिहार में शराब बंदी महज एक मजाक साबित हो रही है.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वार ऐसे लोगो पर सख्त कार्यवाही करने को कहा है. वही बिहार में एक के बाद एक शराब तस्करी के मामले सामने आ रहे है. 

 

Related Articles

Back to top button