मनोरंजन

शराब और पान की दुकान खुलने के फैसले से नाराज रवीना टंडन, कहा- थूकना फिर से…

भारत में वैश्विक महामारी के चलते 1223 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है जबकि 37 हजार से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं। इसी खतरे से निपटने के लिए एक बार फिर देश में लागू लॉकडाउन को 17 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। हालांकि इस बार इलाकों को रेड, ओरेंज और ग्रीन जोन्स में बांटकर कुछ छूट दी गई है। इसमें शराब और पान की दुकानों का खुलना भी शामिल है।

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन इस फैसले से खासा नाराज हैं। उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया है। रवीना ने उस ट्वीट को रीट्वीट किया है जिसमें शराब की दुकानों को खोले जाने की अनुमति के बारे में बताया गया है।

रवीना ने रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘पान/गुटखा की दुकानों के लिए खुशी मनाओ। बहुत अच्छा, थूकना फिर से शुरू किया जाएगा। कमाल है। रवीना के ट्वीट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रवीना के अलावा जावेद अख्तर ने भी इस फैसले पर एतराज जताया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘लॉकडाउन के दौरान शराब की दुकानें खोलने से विनाशकारी परिणाम सामने आएंगे। ऐसे किसी भी मामले में सभी सर्वेक्षणों के अनुसार आजकल घरेलू हिंसा काफी हद तक बढ़ गई है। वहीं, शराब बच्चों और औरतों के लिए इन दिनों को और भी ज्यादा खतरनाक बना देगी।’

गौरतलब है कि ग्रीन जोन में खुलने वाली इन शराब की दुकानों पर खरीददारों को छह फीट की दूरी बनाकर रखनी होगी। इसके साथ ही दुकान पर एक समय में पांच से अधिक लोग खड़े नहीं हो सकेंगे।

 

Related Articles

Back to top button